पैट्रियट्स के चौथे दौर के चयन को 'अगले जेम्स व्हाइट' के रूप में देखा गया

इंग्लैंड के नए देशभक्तडेमियन हैरिस, रमोंड्रे स्टीवेन्सन और जेम्स व्हाइट के साथ 2022 में उनके रनिंग बैक रोटेशन के रूप में सेट से अधिक दिखाई दिया। हालांकि, इसने बिल बेलिचिक को साउथ डकोटा स्टेट पर चल रहे 2022 एनएफएल ड्राफ्ट में चौथे दौर की पिक का उपयोग करने से नहीं रोका। वापस पियरे स्ट्रॉन्ग जूनियर।

अपने स्टर्लिंग एफसीएस करियर के बाद स्ट्रॉन्ग फुटबॉल पावरहाउस से बिल्कुल नहीं आया था, न ही उसके पास टैकल के बीच मंथन के संबंध में सबसे अच्छा खेल है। उन चिंताओं के बावजूद, जब भी आप उसके टेप को फ़्लिप करते हैं, तो खुले मैदान की तेज़ी प्रदर्शित होती हैबेलिचिक के दिमाग में काफी आसान चयन।

स्ट्रॉन्ग को संभवतः गहराई चार्ट के नीचे से शुरू करना होगा और धीरे-धीरे अपने तरीके से काम करना होगा, लेकिन बेलिचिक एंड कंपनी के कुछ शुरुआती रिटर्न बहुत उत्साहजनक रहे हैं। वह अंत में भी हो सकता हैदीर्घकालिक उत्तराधिकारीएक देशभक्त आइकन के लिए अगर वह अपने पत्ते सही खेलता है।

स्ट्रॉन्ग ने कथित तौर पर किक रिटर्नर के रूप में बहुत मजबूत प्रभाव डाला है। कुछ स्काउट्स का मानना ​​​​है कि वह अंततः व्हाइट की भूमिका निभाएगा क्योंकि पास-कैचिंग वापस चल रहा है। हैरिस और स्टीवेन्सन के साथ स्ट्रॉन्ग से अधिक उत्तर-दक्षिण में, व्हाइट और नियोफाइट पैट्रियट के बीच तुलना समझ में आती है।

पियरे स्ट्रॉन्ग जूनियर न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स के लिए एक स्टार हो सकता है

बलवान1,317 गज की दौड़ लगाई 15 टचडाउन स्कोर करते हुए लगभग सात गज प्रति कैरी पर। वे नंबर गेम जीतने के संदर्भ में आए, क्योंकि वह जैकबैबिट्स टीम के लिए प्राथमिक आक्रामक बल था जिसने एफसीएस पोस्टसियस में गहरी दौड़ लगाई थी।

स्ट्रॉन्ग के पास महान शॉर्ट-एरिया क्विकनेस और लंबी गति है, जिसका उत्तरार्द्ध निर्विवाद रूप से उसकी धधकती साबित हुई थीकंबाइन पर सब-4.4 40-यार्ड डैश . व्हाइट के दांत में लंबे समय तक रहने और कुछ गंभीर चोटों को दूर करने के साथ, जिसने उन्हें सीमित कर दिया है, एक प्रतिस्थापन खोजने के बजाय बाद में जल्द से जल्द होने की जरूरत है।

स्ट्रॉन्ग ने अपने कॉलेज के करियर में सिर्फ 50 रिसेप्शन दिए थे, क्योंकि एसडीएसयू में उनके अपराध ने उन्हें पासिंग गेम में कभी इस्तेमाल नहीं किया। रूट चलाने और कैच लेने दोनों की उनकी क्षमता अनुभव की कमी के कारण संदिग्ध है, लेकिन स्ट्रॉन्ग संभवतः उस क्षेत्र में योग्यता दिखाने में सक्षम होंगे।

बेलिचिक चौथे दौर की पिक का उपयोग नहीं करेगा जब उसके पास पहले से ही हैरिस और स्टीवेन्सन थे, जब तक कि उसने सोचा कि स्ट्रॉन्ग पहले दर्जे का बैकअप होने वाला था। जिस गति ने उन्हें कंबाइन डार्लिंग बनाया, उससे उन्हें बाधाओं को दूर करने और न्यू इंग्लैंड में टिके रहने में मदद मिली।