क्या ट्रे निक्सन देशभक्तों के लिए अगला अप्रत्याशित आक्रामक हथियार है?

इंग्लैंड के नए देशभक्तऑफ सीजन में अपने विस्तृत रिसीवर रूम को अपग्रेड करने में संकोच नहीं करते थे, क्योंकि उन्होंने एक अनुभवी के लिए व्यापार किया थादेवांते पार्कर मेंऔर इस्तेमाल किया aटाइक्वान थॉर्नटन पर दूसरे दौर की पिक . यहां तक ​​​​कि नए चेहरों के साथ, ट्रे निक्सन जैसे होल्डओवर न्यू इंग्लैंड के हमले की प्रेसीडेंट योजना में एक बड़ी भूमिका निभाते हैं।

जबकि उन्होंने अपने धोखेबाज़ वर्ष के दौरान कोई भी आँकड़े दर्ज नहीं किए, पैट्रियट्स निक्सन को यह साबित करने का हर अवसर दे रहे हैं कि वह एन'कील हैरी और क्रिस्टियन विल्करसन जैसे नामों की तुलना में गहराई चार्ट पर अधिक हैं। शुरुआती रिटर्न के लिए बहुत प्रभावशाली रहे हैंशीघ्र यूसीएफ फिटकरी।

इवान लज़ार ने देखा कि निक्सन ने मैक जोन्स की गहरी गेंद पर एक शानदार कैच लपका, जबकि खुद को एक अधिक पूर्ण रिसीवर के रूप में स्थापित किया जो एक प्रभाव गहरा खतरा बनने के लिए तैयार है। अगर निक्सन जॉन जोन्स और शॉन वेड की तरह ओटीए प्रतियोगिता को तोड़ते रहते हैं तो नेल्सन अघोर बेहतर तरीके से देखते हैं।

लज़ार ने यह भी बताया कि निक्सन को कुछ सफल क्षेत्ररक्षण पंट थे, जो उन्हें तीसरे दौर के पिक और रिटर्नर असाधारण मार्कस जोन्स पर उस भूमिका को सुरक्षित करने में मदद कर सकते थे। निक्सन शिविर में चकाचौंध कर रहा है, और इससे वह अंततः पंट रिटर्नर और WR4 गिग्स को घर ले जा सकता है।

ट्रे निक्सन न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स के लिए एक हथियार के रूप में उभर रहा है?

निक्सन ने अपने 2018 और 2019 के कॉलेजिएट सीज़न के दौरान औसतन 15 गज प्रति कैच पकड़ा, क्योंकि उनकी अंधाधुंध गति ने उन्हें एक आदर्श वर्टिकल फील्ड स्ट्रेचर बनने में मदद की। निक्सन को वजन बढ़ाने और पेशेवरों में थोड़ा और परिष्कृत होने की जरूरत थी और जाहिर तौर पर ऐसा करने के लिए 2021 सीज़न का इस्तेमाल किया।

निक्सन की गहरी दर्रे में ढोने की क्षमता उसे देशभक्तों के लिए एक विशेष रूप से पेचीदा हथियार बना सकती है। पिछले सीज़न के बड़े हिस्से के लिए उनके अपराध में उस आयाम की कमी थी। अब, निक्सन और जोन्स अभ्यास में काफी संबंध स्थापित कर रहे हैं, जो रिसीवर के लिए ठोस खेलने के समय की संभावना के लिए अच्छा है (जबकि अपराध को और अधिक गतिशील बनाते हुए)।

निक्सनजहाँ तक गिरा उसने मसौदे में चोट की चिंताओं और कुछ खराब हाथों के कारण। एक छोटे रिसीवर के रूप में, जो 50-50 गेंदों पर आउट हो गया, उसके पास कुछ टीमों के पेट भरने के लिए बहुत सारी बूंदें थीं। न्यू इंग्लैंड को लगा कि वे उसके साथ काम कर सकते हैं, और ऐसा लगता है कि वह उस क्षेत्र में प्रगति कर रहा है।

जब यह साबित करने की बात आती है कि उनका प्रदर्शन पैन में ओटीए फ्लैश के बजाय ठोस सुधार का परिणाम है, तो उनके पास अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है, लेकिन शुरुआती रिटर्न उन प्रशंसकों के लिए उत्साहजनक है, जिन्होंने 2021 में इस ड्राफ्ट पिक को पसंद किया था।