मैरियन बार्बर के जीवन का जश्न उनके सिग्नेचर रन बनाम पैट्रियट्स को याद करके मनाएं

डलास काउबॉय प्रशंसकऔर एनएफएल ने बुधवार को हाल ही में उनकी लंबी लाइन में एक और दुखद नुकसान का अनुभव किया जब खबर टूट गईबिजलीघर वापस चल रहा मैरियन बार्बर का निधन हो गया था38 वर्ष की आयु में। मृत्यु का कोई कारण नहीं बताया गया।

जैसे ही बार्बर की यादें सोशल मीडिया पर पहुंचीं, उनमें से एक विशेष रूप से हाल के एक आकर्षक पैटर्न को आगे बढ़ाने में विशिष्ट था:एबीसी न्यूज ने उन्हें याद करने की कोशिश कीउन्होंने एनएफएल में रिकॉर्ड किए गए 1,000-यार्ड सीज़न में एक यादृच्छिक खुदाई शामिल की।

यह भी उचित है, क्योंकि यह नाई के लिए कुल यार्डेज के बारे में कभी नहीं था, बल्कि उसने कितना प्रभावशाली बनायाशॉर्ट-यार्डेज पिकअप देखना। रनिंग बैक के सबसे यादगार ऑन-फील्ड क्षणों में से एक के खिलाफ आया थाइंग्लैंड के नए देशभक्तडलास में, और इसमें दो गज की दौड़ शामिल थी जिसे खेल के सर्वकालिक पलायन से पहले कई मौकों पर लाइन के पीछे और अंत क्षेत्र में भर दिया जाना चाहिए था।

और यह सिर्फ देशभक्त नहीं थे - यह देशभक्त थे2007 में।हॉल ऑफ फ़ेमर्स के साथ एक आदर्श नियमित सीज़न के रास्ते में खड़ी इस कुलीन रक्षा को छाया का पीछा करते हुए और स्टील बीम से निपटने के लिए छोड़ दिया गया था जब बार्बर बैकफ़ील्ड में था।

काउबॉय आरबी मैरियन बार्बर का निधन, दो गज की दौड़ बनाम पैट्रियट्स के लिए याद किया गया

1 और 20, अपने स्वयं के अंत क्षेत्र के पास गहराई से समर्थित हैं? काउबॉय ने नाई को इस उम्मीद में एक हताश हाथ की कोशिश की कि वह कम से कम सांस लेने के लिए थोड़ा सा कमरा हासिल कर सके।

और उसने ऐसा किया, टूटे हुए टैकल से लदे एक ऑल-आउट पीछा के बाद और रॉडनी हैरिसन, टाइ वारेन और जूनियर सीउ की पसंद की विशेषता के साथ, सभी को शक्ति वापस लेने के लिए संघर्ष करना पड़ा, जिन्हें अपनी गति बनाने की आवश्यकता थीकुछ नहींइस विशेष परिदृश्य में।

पैट्रियट्स ने अंततः खेल जीत लिया, जैसा कि उन्होंने उस सीज़न में अक्सर किया था, लेकिन बार्बर के दिल और वीरता का क्षण आज तक कायम है।

सबसे असंभव दो गज की दूरी हासिल करने वाला नाई आप कभी भी एक रक्षात्मक मोर्चे के खिलाफ देखेंगे जिसने पूरे सीजन में दौड़ते हुए पसीना बहाया, खेल में उसकी स्थायी विरासत होनी चाहिए।

हमें 2022 में उनकी "स्थायी विरासत" के बारे में भी बात नहीं करनी चाहिए। वास्तव में कितना दुखद नुकसान है।