PFF की भयानक एज रशर रैंकिंग देशभक्तों के मैट जूडोन को प्रेरित करेगी

इंग्लैंड के नए देशभक्त ' रक्षा ने इस सीजन में नेतृत्व का एक टन खो दिया। जेसी जैक्सन, काइल वान नोय और डोंटा हाईटॉवर के बीच, जो निश्चित रूप से अभी भी टीम के अनुकूल सौदे पर लौट सकते हैं, आप यूनिट के तीन सबसे बड़े सितारों के बारे में बात कर रहे हैं।

यह बिल बेलिचिक के शेष वास्तविक नेताओं के रूप में डेविन मैककॉर्टी और मैट जूडन को छोड़ देता है (स्टीव बेलिचिक/जेरोड मेयो ?) रक्षा। मैककॉर्टी के 35 वर्ष की आयु में प्रवेश करने और अपने स्नैप शेयर के मामले में पीछे हटने की संभावना के साथ, यह जूडन पर निर्भर करेगा कि वह बैल को सींग से ले जाए और उदाहरण के लिए नेतृत्व करे।

देशभक्तपिछले ऑफ सीजन में बेशकीमती फ्री-एजेंट अधिग्रहणठीक वैसा ही 2021 में, प्रो फुटबॉल फोकस से 12.5 बोरी, 14 टैकल नुकसान के लिए, 25 क्वार्टरबैक हिट, 63 दबाव, 37 जल्दी और 73.2 पास-रश ग्रेड का उत्पादन किया।

हम सभी जानते हैं कि जूडॉन नियमित सीज़न के खिंचाव से नीचे गिर गया जब उसके प्रभाव को बेअसर करने के लिए अपराध तय किए गए। उन्होंने अंतिम चार गेमों में एक बोरी रिकॉर्ड नहीं किया, लेकिन फिर भी अपने लगातार तीसरे प्रो बाउल को बनाने के लिए पर्याप्त उत्पादन किया।

ऐसा लग रहा था कि एनएफएल के अभिजात वर्ग के रशर्स के बीच जूडॉन की स्थिति मजबूत हो गई है, है ना? अच्छी तरह से नहींपीएफएफ के सैम मोनसन के अनुसार.

पीएफएफ की 2022 एज रशर रैंकिंग ने पैट्रियट्स स्टार मैट जूडोन का पूरी तरह से अनादर किया

पैट्रियट्स के प्रशंसकों, अपने आप को संभालो, क्योंकि जूडॉन का पता लगाने के लिए आपको लेख के निचले हिस्से तक स्क्रॉल करना होगा, जो मोनसन के छठे स्तर के एज रशर्स में गिर गया। समूह का शीर्षक? "क्षमता तक जीने की जरूरत है।"

इससे भी बदतर तथ्य यह है कि जूडन निचले स्तर में अंतिम स्थान पर है और कुल मिलाकर 32 नंबर है, इसलिए मॉन्सन मूल रूप से हमें बता रहा है कि पैट्रियट्स स्टार की तुलना में 31 एज रशर्स बेहतर हैं, जिन्हें व्यापक रूप से पिछले सीजन के सर्वश्रेष्ठ संकेतों में से एक के रूप में देखा गया था।

सभी ने बताया, हम जूडॉन की नियुक्ति पर ज्यादा ध्यान नहीं देंगे, क्योंकि मोनसन के स्तर पूरी तरह से असम्बद्ध हैं।

दूसरा स्तर, "यंग रशर्स विद हेज पोटेंशियल" (ब्रायन बर्न्स, राशन गैरी और चेस यंग) किसी तरह "अंडररेटेड वेटरन्स" से पहले आता है, जो कि जूडॉन को रैंक किया जाना चाहिए था, जिसमें कैमरन जॉर्डन, डेमार्कस लॉरेंस, हासन रेडिक शामिल थे। शाक बैरेट और ट्रे हेंड्रिकसन, दूसरों के बीच में।

इसके अतिरिक्त, "डिक्लाइनिंग फोर्सेस" ब्रैकेट (संख्या 22-28) खेल के कुछ सबसे प्रभावशाली रशर्स से अटे पड़े हैं, जिनमें वॉन मिलर, चैंडलर जोन्स, जेजे वाट और रॉबर्ट क्विन शामिल हैं, जिन्होंने समाप्त किया18.5 बोरी के साथ एनएफएल में दूसरे स्थान पर2021 में।

आप वास्तव में हमें बताना चाहते हैं कि जूडॉन और वे दिग्गज उन उभरते हुए युवाओं की तुलना में उच्च रैंक के लायक नहीं हैं? पिछले पांच सीज़न में, जूडॉन का औसत 8.5 बोरी, 16 TFL, 23.6 QB हिट और 48.2 दबाव था। वह निरंतरता का एक मॉडल है और बेलिचिक की रक्षा का केंद्र है ... लेकिन फिर भी उसमें जीने की क्षमता है?

हमें विराम दें। आपको लगता है कि पैट्रियट्स की रक्षा का सितारा होने के नाते, जिसने सदी की शुरुआत के बाद से अनगिनत प्रो गेंदबाजों का उत्पादन किया है, जूडॉन को राष्ट्रीय मीडिया के बीच कुछ विश्वसनीयता और अतिरिक्त गद्दी प्रदान करेगा।

नहीं। इसने केवल उसे मॉन्सन की रैंकिंग में सूचीबद्ध अंतिम एज रशर के रूप में टियर 6 में एक स्थान अर्जित किया। ओह अच्छा। कम से कम जूडॉन को प्रेरणा का एक अतिरिक्त स्रोत मिला है।