पैट्रियट्स की कोचिंग स्थिति के बारे में माइक फ्लोरियो का सिद्धांत विचार करने योग्य है

बिल बेलिचिक औरइंग्लैंड के नए देशभक्त उत्तर देने से इंकार कर रहे हैं कि एक काफी सरल ऑफ-सीजन प्रश्न क्या होना चाहिए। जोश मैकडैनियल्स के साथ अब के मुख्य कोच हैंलास वेगास रेडर्स, बेलिचिक एक आक्रामक समन्वयक या प्ले-कॉलर का नाम लेने से इनकार कर रहा है।

बेलिचिक आधिकारिक तौर पर कुछ सीज़न के लिए रक्षात्मक समन्वयकों का नामकरण नहीं करने के लिए प्रसिद्ध है, लेकिन नामों के बावजूद दोनों समन्वयक पदों के साथ ऐसा कर रहे हैंजो जज की तरह और कर्मचारियों पर मैट पेट्रीसिया बेहद अजीब के रूप में सामने आता है। यह अराजकता मैक जोन्स के द्वितीय वर्ष को प्रभावित कर सकती है।

ProFootballTalk के माइक फ्लोरियो का एक बहुत ही असामान्य सिद्धांत है कि बेलिचिक किसी का नाम लेने से इनकार क्यों कर रहा हैवे हाई-प्रोफाइल पद, हालांकि . फ्लोरियो ने बेलिचिक को सत्ता पर कब्जा करने के लिए नीचे रखा, जबकि लौकिक चॉपिंग ब्लॉक पर अपने कुछ सबसे भरोसेमंद सहायकों को प्राप्त करने से बचने की कोशिश कर रहा था।

"मैं अभी भी, किसी स्तर पर, विश्वास करता हूं कि बिल बेलिचिक जिम्मेदारी को केंद्रीकृत करने की कोशिश कर रहा है,"फ्लोरियो ने कहा . “वह व्यक्तिगत सहायक कोचों के दबाव और जांच को कम करने की कोशिश कर रहा है। फ्लोरियो अपने बेटे स्टीफन का उपयोग करता है, जिसे कुछ लोग वास्तविक रक्षात्मक समन्वयक के रूप में देख सकते हैं, एक उदाहरण के रूप में अपनी बात साबित करने के लिए।

बिल बेलिचिक पैट्रियट्स कोचों का प्रचार क्यों नहीं कर रहे हैं?

अनिवार्य रूप से, यदि बेलिचिक ने सहायकों को आक्रामक या रक्षात्मक समन्वयक की उपाधि दी, तो प्रशंसक अपनी नौकरी के लिए कॉल करना शुरू कर सकते हैं यदि देशभक्त उन दोनों क्षेत्रों में से एक में एक कदम पीछे हटते हैं। बेलिचिक के साथ देशभक्तों के कोच के रूप में तिरस्कार से परे, वह उन सभी गोफन और तीरों को लेने के लिए तैयार है।

एक ओर, यह प्रशंसनीय है कि बेलिचिक अपने समन्वयकों की सभी आलोचनाओं को उनके लिए लेकर एक ठोस काम कर रहा है। दूसरी ओर, बेलिचिक द्वारा किसी को इस डर से बढ़ावा देने से इनकार करने का विचार कि अगर वे अपना काम नहीं करते हैं तो उन्हें निकाल दिया जा सकता है, पिछले कुछ दशकों में देशभक्तों ने जो किया है, उसके विपरीत लगता है।

बेलिचिक ने क्लीवलैंड में इस नो-कोऑर्डिनेटर बकवास को पहले खींचने की कोशिश की है, और यह बहुत अच्छा नहीं हुआ। अगर फ्लोरियो किसी चीज पर है, तो बेलिचिक को उसे कली में डुबाने की जरूरत है।

देशभक्त अधिकांश संगठनों की तुलना में अधिक चालाक होते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें सामान्य ज्ञान को हवा में फेंक देना चाहिए और हर कोई जो करता है उसके विपरीत दिशा में इतनी दूर जाना चाहिए कि वे समन्वयक के बिना जाते हैं। ऐसा लगता है कि बेलिचिक को बस अपने सिर से बाहर निकलने और अपने सहायकों पर भरोसा करने की जरूरत है कि वे अपना काम करें।