क्रिश्चियन बारमोर के दूसरे वर्ष के लक्ष्य को बाकी एनएफएल को डराना चाहिए

यह पागल लगता है, लेकिनइंग्लैंड के नए देशभक्त' रक्षात्मक रेखा अचानक उनके बचाव का सबसे विश्वसनीय पहलू है।

स्टीफ़न गिलमोर और जेसी जैक्सन के प्रस्थान के बाद,कॉर्नरबैक स्थिति में गंभीर प्रश्न चिह्न हैं . काइल वैन नोय के रिहा होने के बाद लाइनबैकर रोटेशन के लिए भी यही कहा जा सकता है और जेमी कॉलिन्स ने फिर से साइन नहीं किया। यहां तक ​​​​कि अगर डोंटा हाईटॉवर वापस नहीं आता है, तो वह अपने करियर के इस चरण में तीन-डाउन खिलाड़ी से बहुत दूर है।

डीएल एक अलग कहानी है। मैट जूडन एक प्रो बाउल अभियान पर निर्माण करने की तलाश में, क्रिश्चियन बारमोर एक प्रमुख धोखेबाज़ अभियान और दिग्गजों डेवोन गॉडचौक्स, लॉरेंस गाइ और डीट्रिच वाइज ने रोटेशन को पूरा किया, पैट्रियट्स का रक्षात्मक मोर्चा 2022 में कुछ गंभीर कहर बरपा सकता है।

जहां तक ​​बारमोर का सवाल है, 2021 के दूसरे दौर का चुनाव हैअपने लिए उच्च मानक स्थापित करना एक परिष्कार के रूप में। उसका मुख्य उद्देश्य? उसके बेतुके दबाव आउटपुट - या उसमें से कुछ को, वैसे भी - बोरियों में बदल दें।

अपने आप को चेतावनी दी, एनएफएल क्वार्टरबैक पर विचार करें।

पैट्रियट्स डीएल क्रिश्चियन बारमोर 2022 में और अधिक बोरियां रिकॉर्ड करना चाहते हैं।

"क्वार्टरबैक खत्म करो। यह वास्तव में मेरी बात वहीं है, ”बरमोर ने मंगलवार को मीडिया से कहा कि जब उनसे पूछा गया कि वह इस साल कहां सुधार करना चाहते हैं। "क्वार्टरबैक अधिक समाप्त करें। और बेहतर फुटवर्क। ”

एक धोखेबाज़ के रूप में पैट्रियट्स बारमोर से अधिक नहीं माँग सकते थे। अलबामा उत्पाद यकीनन जूडोन के पीछे न्यू इंग्लैंड का सबसे प्रभावशाली डिफेंडर था, क्योंकि वह प्रति प्रो फुटबॉल फोकस टीम-उच्च 38 दबावों के साथ समाप्त हुआ था। खाइयों में अपने मैचअप पर नियमित रूप से हावी होने के बावजूद, यह केवल 1.5 बोरी में अनुवादित हुआ। उनमें से एक सप्ताह 17 में जगुआर के पैट्स 50-10 मार्ग में आया था।

यह बिना कहे चला जाता है कि बिल बेलिचिक का बचाव बारमोर का इस्तेमाल अपने बोरे आउटपुट को बढ़ा सकता है। जूडॉन के बाहर, जो पिछले सीजन में 12.5 क्यूबी टेकडाउन के साथ समाप्त हुआ था,पांच बोरी से ज्यादा कोई और नहीं लम्हाया नौ क्यूबी हिट (जुडॉन के पास 25 थे)।

जबकि बरमोर का अकेला व्यक्तिगत बोरी एक धमाकेदार जीत में आया, क्लिप गेम-ब्रेकर की एक झलक पेश करता है यदि वह सब कुछ एक साथ रखता है। देखें कि बैकफील्ड में ट्रेवर लॉरेंस को पाने के लिए वह एक डबल टीम के माध्यम से कैसे चल रहा है।

यह बहुत अजीब है, लेकिन चेस विनोविच ने वहां एक डिफेंडर पर कब्जा करने के लिए बहुत अच्छा काम किया और बारमोर को नाटक खत्म करने के लिए आवश्यक लीवरेज दिया। जाहिर तौर पर बारमोर के पास किसी भी क्वार्टरबैक को अपने दम पर "खत्म" करने की प्रतिभा है, लेकिन अगर उनके साथियों ने कदम बढ़ाया और अपना काम आसान कर दिया तो वह और भी अधिक प्रभावी होंगे।

किसी भी तरह से, पैट्रियट्स के प्रशंसकों को यह सुनना अच्छा लगेगा कि बारमोर व्यापक रूप से देखी जाने वाली चीज़ों से संतुष्ट नहीं थेएक उत्कृष्ट धोखेबाज़ वर्ष के रूप में.

देखो, एनएफएल।