देशभक्तों के 2022 के मसौदे का बचाव करने का मीडिया का प्रयास हाई गियर में बदल गया

उनका 2022 एनएफएल ड्राफ्ट रियरव्यू मिरर में है, लेकिन अब धोखेबाज़ शिविर समाप्त हो गया है,इंग्लैंड के नए देशभक्त ' ड्राफ्ट डिफेंस टीम हाई गियर में शिफ्ट हो रही है। और यह एक रक्षा टीम है जो पेरी मेसन को गौरवान्वित करेगी (पुराने समय के टीवी वकील संदर्भ)।

पैट्रियट्स की जोरदार और चौतरफा आलोचना की गई थी, जरूरी नहीं कि उन्होंने अपने शीर्ष दो पिक्स के साथ किसे चुना,लेकिन इससे भी ज्यादा जब उन्होंने उन्हें चुना . यह एक महत्वपूर्ण अंतर है जिसे अतिरंजित नहीं किया जा सकता है। उन्होंने टेनेसी विश्वविद्यालय-चट्टानोगा गार्ड (वह स्थिति, गार्ड, अपने आप में संदिग्ध है) कोल स्ट्रेंज को पहले दौर में 29 वें पिक के साथ लिया। उसशायद आश्चर्य हुआ होगा , अजीब करने के लिए भी। उन्हें इकाई सही मिली, लेकिन स्थिति नहीं;आक्रामक टैकल बेहतर होता.

दूसरे दौर में 49 वें समग्र पिक (जिसके लिए उन्होंने कारोबार किया) के साथ, उन्होंने बायलर वाइडआउट टाइक्वान थॉर्नटन का चयन किया। इसे ध्यान में रखते हुए, आइए कुछ डैमेज कंट्रोल पर एक नजर डालते हैं जो पैट्रियट्स डिफेंडर्स द्वारा प्रयास किए जा रहे हैं।

पैट्रियट्स के मसौदे तक पहुंचने से टीम को अवसर लागत में काफी नुकसान होता है

एनएफएल के मसौदे में मामूली पहुंच कोई वास्तविक मुद्दा नहीं है। यह हैजब आप वहां से बाहर निकलते हैं जो बहुत समस्याग्रस्त हो जाता है। वे अपनी पहली दो पिक्स दोनों के लिए पहुंचे और इसकी कीमत उन्हें चुकानी पड़ी। और एक बात पूरी तरह से स्पष्ट कर दें: यदि दो खिलाड़ी उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हैं तो भी उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ती है। सो कैसे?

सबसे पहले बात करते हैं स्ट्रेंज की। सभी खातों से, वह एक एथलेटिक प्रकार और एक बहुत अच्छी संभावना है, एक गार्ड / केंद्र जिसे सबसे अधिक अनुमान लगाया गया था कि वह शायद दूसरे दौर का चयन या तीसरा-राउंडर या निचला हो।

पहले दौर में कम से कम कहने के लिए उनका चयन एक आश्चर्य था। एक बात जिसने ध्यान आकर्षित किया, वह यह थी कि स्ट्रेंज ने धोखेबाज़ रक्षात्मक टैकल और बाल्टीमोर रेवेन्स के तीसरे दौर के पिक ट्रैविस जोन्स द्वारा अपनी लौकिक घड़ी को साफ किया। कम से कम कहने के लिए, वह बड़ा टैकल नहीं संभाल सका।

वास्तव में, वह उसके द्वारा भाप बन गया। खराब प्रकाशिकी के बारे में बात करें। आउच!

लेकिन यह "संभाला" गया हैमीडिया में बहुत महत्वपूर्ण नहीं है . समझ गया। सुउउउउउउरे।

तो यह वास्तव में क्यों मायने रखेगा? स्ट्रेंज एट गार्ड को हर नाटक पर जोन्स जैसे बड़े, मजबूत इंटीरियर लाइनमैन को ब्लॉक करना होगा। यदि जोन्स द्वारा स्ट्रेंज को स्टीमरोल किया जाता है, तो वह अनुभवी एनएफएल रक्षात्मक टैकल से कैसे निपटेगा? उम्मीद है कि यह अगले स्तर पर बेहतर होगा। हम देखेंगे।

दूसरे दौर में थॉर्नटन का पैट्रियट्स का चयन एक और पहुंच थी

देशभक्त मसौदे में तेजी लाना चाहते थे। उन्होंने टाइक्वान थॉर्नटन के साथ किया, जिन्होंने 4.28 सेकंड के 40-यार्ड डैश का एक ब्लिस्टरिंग कॉम्बिनेशन चलाया। वह तेज है। लेकिन मसौदे में उस स्थान पर, तीन अन्य बहुत अच्छे रिसीवर - जिनमें से दो कम से कम उनकी तुलना में बहुत अधिक उच्च श्रेणी के थे - बोर्ड पर थे। वे दो जॉर्जिया के जॉर्ज पिकन्स और सेंट्रल मिशिगन के स्काई मूर थे।

लेकिन पैट्रियट्स ड्राफ्ट डिफेंस टीम "जॉनी ऑन द स्पॉट" थी, जो आमतौर पर दयनीय पैट्रियट्स के कर्मियों के किसी भी प्रश्न के लिए उनके काउंटर के साथ थी, जो एक बार फिर थॉर्नटन में सर्वसम्मति-रेटेड चौथे-राउंड पिक (या तो) पर पहुंच गई थी।

तो वह तेज़ है, ठीक है। लेकिन वह 6-2 से अधिक लंबे 181 पाउंड का भी है। वह रेल-पतली है। यह हमेशा मायने नहीं रखता है, लेकिन एनएफएल में जहां ज्यादातर कॉर्नरबैक कठिन और मजबूत होते हैं, यह गंभीर रूप से महत्वपूर्ण हो सकता है। ऐसा जोखिम क्यों उठाएं और व्यापार करें और ऐसा करने के लिए ड्राफ्ट पूंजी दें? बहुत अधिक ध्वनि रिसीवर उपलब्ध थे जो बिल्कुल भी नहीं पहुंचे थे और प्रमुख रूप से रक्षात्मक पसंद थे, जबकि थॉर्नटन वास्तव में नहीं थे।

और गति के लिए, 2003 में पैट्रियट्स ने एक विस्तृत रिसीवर के बर्नर का मसौदा तैयार किया,बेथेल जॉनसन, दूसरे दौर में। वह उड़ सकता था। दुर्भाग्य से, वह ओपन नहीं हो सका या पास नहीं पकड़ सका। उन्होंने अपने करियर में कुल 39 रिसेप्शन किए। वह पैट्रियट्स के दूसरे दौर के व्यापक रिसीवर बस्ट की लंबी कतार में से एक है। तेज अद्भुत है, लेकिन तेज, कुशल और अधिक प्रतिभाशाली बेहतर है।

थार्नटनएक "चोरी" हो सकती है, लेकिन शायद नहीं . यहाँ आशा है कि वह होगा। हालाँकि, यहाँ असली मुद्दा यह है कि क्या आपको मसौदे के दूसरे दौर में "चोरी" करनी चाहिए? यहाँ जोरदार प्रतिक्रिया है, "बिल्कुल नहीं!" तुम नहीं, तुम आम सहमति जाओ। तुम ध्वनि जाओ। तुम पाठ्यक्रम पर रहो। "निश्चित रूप से" वही होगा जो उन्होंने 2021 के अत्यधिक सफल मसौदे में खींचा था।

इस साल वे पलट गए। न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स 2022 में फॉर्म में लौट आए और उन विकल्पों के लिए गए जिन्हें अधिकांश विद्वान पर्यवेक्षकों ने महत्वपूर्ण के रूप में देखा - वृद्धिशील नहीं, बल्कि महत्वपूर्ण - पहुंच। इन मामलों में परिणाम हमेशा यह होता है कि:

1. आप संभावित बेहतर खिलाड़ियों को पास करते हैं जो उस स्थान पर उपलब्ध थे, और

2. आप अपने आप को अपनी पहुंच हथियाने के अवसर से वंचित करते हैंबाद में,बिना घूमे।

और यह अवसर लागत पहले नोट की गई है। यही आप टेबल पर छोड़ते हैं और इसलिए यह इतनी भयानक मसौदा रणनीति है। और, वैसे, यह अभी भी एक खराब रणनीति है, भले ही स्ट्रेंज और थॉर्नटन दोनों ही उत्कृष्ट खिलाड़ी हों।

तथ्य यह है कि, कम संभावित अच्छे खिलाड़ियों पर अपने मसौदे के शीर्ष को जोखिम में डालने के बजाय, उचित रूप से तैयार किए गए तीन या चार अच्छे खिलाड़ियों पर शॉट लगाना हमेशा बेहतर होता है, उदाहरण के लिए जहां उन्हें वास्तव में रेट किया गया है। जैसा कि वे फॉक्सबरो में कहते हैं, यह वही है, और यह सिर्फ एक बकवास है। कम से अधिक पासा फेंकना बेहतर है।