पूर्व एनएफएल जीएम ने पैट्रियट्स ड्राफ्ट पिक बेली ज़ाप्पे के लिए कड़ी प्रशंसा की है

इंग्लैंड के नए देशभक्त 2021 के मसौदे में चीजों को सरल रखा। कुल मिलाकर 15वें नंबर पर मैक जोन्स को ले कर लीग में महारत हासिल करने से लेकर दूसरे राउंड में क्रिश्चियन बारमोर में एक अचूक स्टड तैयार करने से लेकर राउंड 4 में रमोंड्रे स्टीवेन्सन को पीछे छोड़ने की सजा देने तक, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि क्लास एक बड़ी सफलता थी।

2022 का मसौदा देशभक्तों के लिए बहुत अलग था। अपने पहले दो पिक्स पर पहुंचकर - चट्टानूगा आक्रामक लाइनमैन कोल स्ट्रेंज औरबायलर वाइडआउट टाइक्वान थॉर्नटन- बिल बेलिचिक एंड कंपनी वास्तव में इस साल अनाज के खिलाफ गई।

शायद न्यू इंग्लैंड की चालों में सबसे आश्चर्यजनक तब आया जब उन्होंने चौथे दौर में पश्चिमी केंटकी क्वार्टरबैक बेली जैप्पे का मसौदा तैयार किया, जो जोन्स और अनुमानित बैकअप / संरक्षक ब्रायन होयर के पीछे सीखने के लिए थे।

देशभक्त प्रशंसक अभी भी खुद को पिक-लाइनबैकर में बात कर रहे हैं, निश्चित रूप से क्यूबी की तुलना में अधिक जरूरी जरूरत थी - लेकिन पूर्व एनएफएल महाप्रबंधक रैंडी मुलरईएसपीएन के माइक रीस के चयन की प्रशंसा करने में मदद नहीं कर सका.

पूर्व एनएफएल जीएम रैंडी मुलर को चौथे दौर में बेली जैप्पे का मसौदा तैयार करने के लिए पैट्रियट्स के फैसले से प्यार है।

यहाँ म्यूएलर ने ज़ैप के बारे में रीस को क्या बताया।

मुझे आश्चर्य नहीं हुआ। उस समय मसौदे में, आप खिलाड़ियों के साथ उन लक्षणों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं जो शायद हर कोई नहीं देखता। और मुझे लगता है कि बिल [बेलिचिक] और उसके चालक दल ने बोर्ड में सभी पदों पर उतना ही अच्छा काम किया है जितना कि कोई भी।

मुझे बेली ज़ैप्पे में बहुत सारी सकारात्मकताएँ दिखाई देती हैं। जब आप मसौदे के तीसरे दिन पहुंचते हैं, तो मुझे लगता है कि स्थिति की परवाह किए बिना, अपनी पीठ थपथपाना बहुत अधिक है। ऐसा लगता है कि हर कोई [ड्राफ्ट] में जरूरतों को पूरा करना चाहता है, लेकिन मैं खिलाड़ियों का सबसे अच्छा समूह प्राप्त करने और जरूरतों को पूरा करने के लिए अच्छे खिलाड़ियों को दरकिनार नहीं करने के बारे में अधिक हूं। और मुझे लगता है कि बेली उन लोगों में से एक थी, हालांकि मुझे नहीं लगता कि हर कोई इसे देखता है।

ये मुलर के कड़े शब्द हैं, जिन्होंने सीहॉक्स, सेंट्स और डॉल्फ़िन फ्रंट ऑफिस में काम किया था और था2000 में वर्ष का कार्यकारी नामित किया गया न्यू ऑरलियन्स के साथ। पूर्व महाप्रबंधक ने इस वर्ष की कक्षा में प्रत्येक QB संभावना का अध्ययन किया और उनकी अंतिम रैंकिंग में Zappe पिट्सबर्ग के केनी पिकेट के बाद नंबर 2 पर था।

उसके कारण का हिस्सा? पश्चिमी केंटकी में जैपे ने जिस प्रणाली का प्रदर्शन किया, जिसके बारे में मुलर का मानना ​​​​है कि अधिकांश कॉलेज अपराधों की तुलना में अधिक उन्नत था।

अधिकांश कॉलेज क्यूबी की तुलना में समझने के लिए और अधिक होने के बावजूद, ज़ैप्पे पूरी तरह सेप्रभुत्व सम्मेलन यूएसए प्रतियोगिता2021 में, 5,967 गज के लिए 69.2% पास और 61 टचडाउन (!)

कॉन्फ्रेंस यूएसए से एनएफएल में जाना एक अवर्णनीय छलांग है, ज़ैप्पे निश्चित रूप से न्यू इंग्लैंड में सही जगह पर उतरे। जोन्स और होयर द्वारा सलाह लेना एक बात है, लेकिन बेलिचिक को अपने कोच के रूप में रखना और पैट्रियट वे को अपनाना? चौथे दौर के क्यूबी के लिए बेहतर गंतव्य के बारे में सोचना मुश्किल है।