खिलाड़ियों की नाराजगी का हवाला देते हुए देशभक्त लेखक ने कोचिंग की स्थिति पर दुहराया

जो जज की अजीबोगरीब हरकतें निश्चित रूप से उन कारणों में से थीं, जिनके कारण न्यूयॉर्क जायंट्स ने सिर्फ दो साल के बाद मुख्य कोच के साथ संबंध तोड़ने का फैसला किया, और ऐसा प्रतीत होता है कि उनके मुंह ने उसे डाल दिया है।इंग्लैंड के नए देशभक्तएनएफएल ड्राफ्ट के कुछ ही हफ्तों बाद खराब स्थिति में।

जज के मीडिया से बात करने के बाद औरटीम की कोचिंग स्थिति का वर्णन किया- जो, आदमी, बहुत, बहुत विचित्र है - उसने बिल बेलिचिक की पसंद के लिए बहुत अधिक जानकारी का खुलासा किया है, जो इस बात पर आधारित है कि यह संगठन पिछले दो-प्लस दशकों में कितना कड़ा रहा है।

बहुत देर बाद नहींदेशभक्त लेखक ग्रेग बेडर्ड ने न्यायाधीश की टिप्पणियों के लिए देशभक्तों की आलोचना कीएक ऑप-एड में कोचिंग स्टाफ पर, वह दुगना हो गयासीएलएनएस मीडिया से ग्रेग बेडार्ड पैट्रियट्स पॉडकास्ट।

संगठन के भीतर कई लोगों के साथ बात करने का दावा करने के बाद, बेडार्ड ने खुलासा किया कि पदानुक्रम / मिशमाश के संबंध में खिलाड़ियों से आंतरिक नाराजगी है।

क्या देशभक्त खिलाड़ी टीम की कोचिंग की स्थिति से खफा हैं?

निर्भर करता है अगर आप बेडार्ड को मानते हैं। कुछ करते हैं। कुछवास्तव में नहीं, प्रशंसकों ने ट्विटर पर उनके टेक और विश्लेषण के लिए उन्हें फटकार लगाई, जबकि अन्य उनके स्रोतों की वैधता पर सवाल उठा रहे थे। इतने सारे प्रशंसक नमक के दाने के साथ इस नाराजगी को दूर करना चाहेंगे। आखिरकार, बेडार्ड अक्सर टीम से नाखुश रहते हैं।

लेकिन यहां उसकी संपूर्णता से इनकार नहीं किया जा रहा है। उन्होंने ही प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जज को दबाया और उनसे ये जवाब निकाले।और उन्होंने प्रवचन जारी रखा है और दो अलग-अलग माध्यमों में चिंता को बढ़ाया है, दो दिनों के मामले में दोगुना हो गया।

फिर, यहाँ बीच में मिलने का एक आसान तरीका है। क्या पैट्रियट्स गेंद के एक तरफ के कई क्षेत्रों पर कोच और/या सहायकों का नाम नहीं रख रहे हैं? हां थोड़ा बहुत। क्या यह सप्ताह 1 से लगभग चार महीने पहले 19 मई को गैसकेट उड़ाने का कारण है? बिलकुल नहीं। क्या जज की बेहूदा बकवास के बावजूद प्रशंसकों को बेडर्ड पर बेलिचिक पर भरोसा करना चाहिए? हां संभवत।

चलो शांत ऑफ सीजन और संदिग्ध मसौदे के लिए सभी शिकायतों को बचाओ, क्या हम?