टाइक्वान थॉर्नटन में रिपोर्ट की गई रुचि ने पैट्रियट्स की पसंद पर परिप्रेक्ष्य बदल दिया

2022 एनएफएल ड्राफ्ट लगभग एक महीने पुराना है, और इस पर परिप्रेक्ष्य हैइंग्लैंड के नए देशभक्त' प्रदर्शन ज्यादा नहीं बदला है।

सोमवार को जब मैट पेट्रीसिया ने संवाददाताओं से कहा कि पहले-राउंडर कोल स्ट्रेंज, जिसे व्यापक रूप से प्री-ड्राफ्ट प्रक्रिया के दौरान तीसरे या चौथे दौर के पिक के रूप में देखा जाता है, उनके विकास में "एक लंबा रास्ता तय करना है", तो यह चिंता और बढ़ गई। कि चट्टानूगा उत्पाद हो सकता हैएक धोखेबाज़ के रूप में शुरू करने के लिए तैयार न हों.

दूसरे दौर में, पैट्रियट्स ने खुद को एक बार फिर से बढ़ाया, पिक नंबर 50 पर तेजी से बायलर वाइडआउट टाइक्वान थॉर्नटन का चयन करने के लिए व्यापार किया।

जबकि न्यू इंग्लैंडअधिक गति को इंजेक्ट करने की सख्त जरूरत हैअपने अपराध में, थॉर्नटन, स्ट्रेंज की तरह, मसौदे में आने वाले मध्य-राउंड पिक माना जाता था, इसलिए चयन को विशेषज्ञों और विश्लेषकों से कठोर समीक्षा मिली।

सौभाग्य से पाट्स के लिए, ईएसपीएन के जेरेमी फाउलर से नवीनतम पोस्ट-ड्राफ्ट इंटेल थॉर्नटन पिक पर परिप्रेक्ष्य बदलता है। अंदरूनी सूत्र के अनुसार, थॉर्नटन ने संतों और पैकर्स सहित, दिन 2 पिक के रूप में कई टीमों से रुचि ली।

हो सकता है कि पैट्रियट्स टाइक्वान थॉर्नटन के लिए इतना भी नहीं पहुंचे।

यहाँ क्या है फाउलर(सदस्यता आवश्यक) थॉर्नटन के बारे में कहा।

न्यू इंग्लैंड पहुंचने के लिए मीडिया पोस्ट-ड्राफ्ट ग्रेड में गर्मी ले रहा है, लेकिन प्री-ड्राफ्ट बातचीत में जो उभरा वह यह है कि बायलर वाइडआउट टाइक्वान थॉर्नटन कई टीमों के लिए जरूरी नहीं था। पैट्रियट्स का दूसरा राउंड पिक (नंबर 50) भी पैकर्स, सेंट्स और अन्य के रडार पर दिन 2 विकल्प के रूप में था। उन्होंने 4.28 गति को मजबूत साक्षात्कारों के साथ जोड़ा, क्योंकि टीमों को उनके फुटबॉल कौशल को पसंद आया। कुछ लोगों ने उसे सुनिश्चित करने के लिए 3 दिन की संभावना के रूप में देखा। लेकिन वह मसौदे तक जाने वाले हफ्तों में एक क्लासिक रिसर था, और देशभक्त उसके साथ इस प्रक्रिया में बहुत देर से आए, जो बता रहा था।

किसी भी कंबाइन प्रतिभागी के सबसे तेज़ 40-यार्ड डैश का दावा करने के शीर्ष पर, फाउलर की रिपोर्ट में कहा गया है कि थॉर्नटन के साक्षात्कार और फुटबॉल आईक्यू ने ड्राफ्ट तक पहुंचने वाले अपने स्टॉक को बढ़ावा देने में मदद की। उस संयोजन ने स्पष्ट रूप से बिल बेलिचिक की नज़र को पकड़ लिया और पैट्रियट्स उन कुछ टीमों में से एक थे, जिन्होंने उन्हें शीर्ष -30 की यात्रा में शामिल किया था।

बेशक, दोनोंपैकर्स एंड सेंट्स के पास थार्नटन को लेने का मौका था न्यू इंग्लैंड से पहले। ग्रीन बे ने कुल मिलाकर 34वें नंबर पर नॉर्थ डकोटा स्टेट वाइडआउट क्रिश्चियन वाटसन को चुना, जबकि न्यू ऑरलियन्स ने टेनेसी कॉर्नर अलोंटे टेलर के साथ पिक नंबर 49 पर अपने सेकेंडरी को राउंड 1 में क्रिस ओलेव को लेने के बाद संबोधित किया।

फिर भी, यह तथ्य कि थॉर्नटन अपने-अपने राडार पर थे, एक उत्साहजनक संकेत है। यदि संतों ने कुल मिलाकर 11वें नंबर पर ओलेव के लिए व्यापार नहीं किया, तो यह विश्वास करने का कारण है कि थॉर्नटन नंबर 49 पर पिक होता। यह बोलता है कि जॉर्ज पिकेंस, एलेक पियर्स और स्काई मूर की पसंद को देखते हुए सभी अभी भी थे उपलब्ध।

अंत में, यह रिपोर्ट तय नहीं करती है कि थॉर्नटन सही चयन था या नहीं। इसका फैसला मैदान पर होगा। हालाँकि, यह क्या करता है, देश भर में जबड़े गिराने वाले पिक के लिए कुछ आवश्यक परिप्रेक्ष्य लाता है।

हो सकता है कि बेलिचिक एंड कंपनी हमारे विचार से अधिक जानती हो।