क्या मैक जोन्स और रमोंड्रे स्टीवेन्सन को सोफोमोर स्लम्प्स का खतरा है?

इंग्लैंड के नए देशभक्तप्रशंसकों, हमें खेद है, लेकिन हमारे पास 2022 एनएफएल सीज़न के लिए एक खतरनाक सवाल है: क्या मैक जोन्स और रमोंड्रे स्टीवेन्सन सोफोमोर स्लंप के खतरे में हैं?

हम पर नए अभियान के साथ और अब पूरी तरह से जारी शेड्यूल के साथ, हमने पैट्रियट्स रोस्टर के कुछ प्रमुख द्वितीय वर्ष के खिलाड़ियों पर एक नज़र डाली कि सितंबर आने पर वे कैसे आकार ले रहे हैं।

न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स: एक परिष्कार मंदी क्या है?

यह घटना ऐसी प्रतीत होती है जिसके बारे में हर कोई जानता है और बार-बार बोलता है। हालाँकि, यह शब्द अधिक सामान्य प्रतीत होता हैएनएफएल क्वार्टरबैक स्थिति की ओर तैयार।तो क्या साल के क्वार्टरबैक को चुनौतियों का सामना करने के लिए अधिक उपयुक्त बनाता है?

यह सब इस बात से उपजा है कि उन्हें अपने कोचिंग स्टाफ से क्या करने के लिए कहा जाता है। जोन्स के लिए, उन्हें अपने अपराध के लिए एक नेता के रूप में और भी अधिक कदम उठाने की आवश्यकता होगी। अभी तक किसी आक्रामक समन्वयक का नाम नहीं होने के कारण, जोन्स को अपनी जेब पर भरोसा रखना होगा और संभवत: अपने दम पर कुछ कॉल करना होगा। ये बढ़ती जिम्मेदारियां उसके लिए पिछले साल से ज्यादा गलतियां करने का मौका छोड़ जाती हैं।

उनके प्रसिद्ध ओ.सी.जोश मैकडैनियल्स, लास वेगास के लिए रवाना हो गए 2021 सीज़न के अंत में। कई प्रशंसक यकीनन पिछले साल मैकडैनियल्स के प्ले कॉलिंग से नाराज़ थे और अपराध को चलाने के लिए एक नए चेहरे के लिए तैयार थे। हालांकि, मैकडैनियल्स ने जोन्स के एनएफएल पदार्पण में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उसके जाने के साथ, जोन्स कोचिंग कारोबार के साथ संघर्ष कर सकता है और उसकी कमजोरियों को और बढ़ाया जा सकता है।

जबकि पैट्रियट्स ने जोन्स को पिछले साल पासिंग गेम में आरक्षित रखा था, वे उसे अपने दूसरे सीज़न में थोड़ा और मैदान में स्लिंग करने का अवसर दे सकते हैं। अच्छी खबर यह है कि देशभक्त मालिकरॉबर्ट क्राफ्टइस साल नंबर 10 से काफी उम्मीदें हैं।

"जिस तरह से वह खुद को संभालता है, उसने कुछ वास्तविक पिटाई की और कूद गया। उन्होंने प्राप्तकर्ताओं के पूरे संवर्ग के साथ अच्छे संबंध विकसित किए हैं। मैंने जो देखा उससे मैं बहुत खुश हूं। लेकिन यह एक बड़ा साल है, दूसरा साल।"

रन गेम के लिए,रमोंड्रे स्टीवेन्सन चौथे दौर का ड्राफ्ट पिक था जो 2021 में फायदेमंद साबित हुआ। उसके पास पैट्रियट्स RB1 बनने की क्षमता है क्योंकि वह अपने सोफोरोर सीज़न में प्रवेश करता है। स्टीवेन्सन ने साबित कर दिया है कि उनका खेल सिर्फ दौड़ने से ज्यादा है - वह संपर्क के माध्यम से खेल सकते हैं और मैदान को चार्ज कर सकते हैं।

डेमियन हैरिस के साथ भी पैट्रियट्स के तेजतर्रार हमले के लिए एक प्रेरक शक्ति है, यह एक करीबी कॉल होगा जिसे आरबी 1 माना जाता है - और जेम्स व्हाइट की वापसी के बारे में मत भूलना, जो बहुत सारे कैरी लॉगिंग करेगा और बहुत कुछ पकड़ेगा पास के बैकफील्ड से बाहर। फिर से, स्टीवेन्सन के प्रभावशाली धोखेबाज़ अभियान ने उन्हें अधिक काम का बोझ उठाते हुए देखा हो सकता है क्योंकि हैरिस एक अनुबंध वर्ष में है और पैट्रियट्स किसी ऐसे व्यक्ति के लिए बड़ा पैसा देने के बजाय एक सस्ते खिलाड़ी के साथ एक सहज संक्रमण करेंगे जो इतना बेहतर नहीं है।

कुल मिलाकर, जोन्स के उत्पादन में मंदी को सहन करने के बारे में अधिक चिंता है क्योंकि बदलती परिस्थितियों ने उसकी स्थिति को और अधिक प्रभावित किया है। लेकिन कुछ नए रिसीवर्स और आक्रामक लाइन के साथ कुछ बदलावों की मदद से, शायद वह न्यू इंग्लैंड के 2022 शेड्यूल वाले गौंटलेट के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं।

आखिरकार, वह सुर्खियों और इसके साथ आने वाली चुनौतियों के लिए अभ्यस्त है, जैसा कि वह अपने अलबामा के दिनों से साबित कर चुका है।