3 कारण देशभक्त लाइनबैकर रूम एनएफएल ड्राफ्ट के बाद सवालों से भरा है

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें

 

न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स के रेकवॉन मैकमिलन #46 (कैथ्रीन रिले / गेटी इमेज द्वारा फोटो)

इंग्लैंड के नए देशभक्त 2022 एनएफएल के मसौदे में प्रचुर मात्रा में जरूरतें हैं, उनमें लाइनबैकर/एज, वाइड रिसीवर, कॉर्नरबैक, टैकल, गार्ड और अन्य शामिल हैं। यद्यपियह कुल मिलाकर एक और खराब प्रयास था , उन्होंने कम से कम अपनी सभी जरूरतों को किसी न किसी तरीके से पूरा करने का प्रयास किया, केवल एक स्पष्ट को छोड़कर। वह एक लाइनबैकर/एज रशर होगा।

पंडित और प्रशंसक समान रूप से इस बात से असहमत हो सकते हैं कि उन्होंने किसे चुना और अब से लेकर सीजन शुरू होने तक, लेकिन किसी भी लाइनबैकर्स का चयन नहीं करना, जब वे पूरी तरह से हर प्रशंसक और पर्यवेक्षक से पूरी तरह से उम्मीद कर रहे थे, तो यह करीब से देखने लायक है।

तो आइए समीक्षा करते हैंउस लाइनबैकर रूम में कौन है . टीम को लगता है कि वे अच्छी स्थिति में हैं... लेकिन लाइनबैकर की स्थिति ने हमें थोड़ा असहज महसूस कराया है।

3. देशभक्त लाइनबैकर रूम कमजोर है और ऑफ सीजन में कमजोर हो गया है

यह कहना कि देशभक्तों का 2022 का स्वतंत्र एजेंसी में प्रदर्शन फीका था, एक घोर ख़ामोशी है। यह वस्तुतः अस्तित्वहीन था। वहाँ के बारे में वहाँ बहुत कुछ नहीं है, हालांकि जैब्रिल पेपर्स पर हस्ताक्षर करना, अगर वह स्वस्थ रह सकता है (उस विषय को याद रखें, यह आवर्ती होगा), महत्वपूर्ण हो सकता है।

स्थिति में स्पष्ट कमजोरियों को सुधारने के बजाय, पैट्रियट्स ने दो शुरुआती लाइनबैकर्स के साथ संबंध तोड़ दिए। डोंटा हाईटॉवर और काइल वान नोय की शुरुआत करने वाले गए, और जेमी कॉलिन्स को भी फिर से हस्ताक्षरित नहीं किया गया था। उन्होंने उनमें से किसी के लिए एक प्रमुख प्रतिस्थापन पर हस्ताक्षर नहीं किया। फिर, मामले को बदतर बनाने के लिए, वे पूरी तरह से, और विचित्र रूप से मसौदे में शीर्ष प्रतिभाओं को अन्य दिशाओं में जाने के लिए पारित कर दिया, जो कि बहुत कम जरूरतमंद थे, जैसे कि पीछे और क्वार्टरबैक दौड़ना।

यह सतही स्तर की चिंता है, और यह निश्चित रूप से मान्य है।

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें