पैट्रियट्स आइकन/हॉल ऑफ़ फेमर गीनो कैप्पेलेटी का 89 . में निधन

बहुत पहलेदेशभक्तक्या वोदेशभक्त,फॉक्सबरो को अपना घर बुलाना और उनके रूप में सेवा करनाएनएफएल का स्वर्ण मानक, वे एएफएल के बोस्टन पैट्रियट्स थे, और वे थेगीनो कैप्पेलेटी की टीमहर पहलू से।

कैपेलेटी, किसी तरहundrafted1960 में मिनेसोटा विश्वविद्यालय से बाहर आकर, उसी वर्ष नवेली एएफएल में शामिल हो गए।

जब वह पहली बार बोस्टन पहुंचे, तो उन्हें रक्षात्मक पीठ के रूप में तस्वीरें मिलीं और किकिंग कर्तव्यों को संभाला। सीज़न के अंत तक, वह पहले से ही वाइडआउट खेल रहा था और QB . के रूप में सेवा कर रहा थाबेब Parillisमुख्य आउटलेट (क्या यह कोई आश्चर्य की बात है कि यह टीम नॉर्थ एंड में प्रिय थी?)

1964 तक, वह पहले से ही AFL के MVP थे।

कैपेलेट्टी ने एएफएल में 11 साल खेले, सभी पैट्रियट्स के साथ, 1,000 अंकों के निशान से आगे निकल गए और सम्मेलन के सर्वकालिक अग्रणी स्कोरर के रूप में रैंकिंग की।

उनका गुरुवार को 89 वर्ष की आयु में निधन हो गया, उनकी जगह पैट्रियट्स हॉल ऑफ फ़ेम में फ्रैंचाइज़ी के सर्वकालिक प्रतीकों में से एक के रूप में सुरक्षित है, और उनका भविष्य स्पष्ट है कि माता-पिता और दादा-दादी हमेशा अपने बच्चों को आगे बढ़ने से पहले बताएंगे। संग्रहालय के आधुनिक युग के लिए।

पैट्रियट्स हॉल ऑफ फेमर गीनो कैप्पेलेटी का निधन

हालांकि एडम विनाटिएरी के पास अब अपना फ्रैंचाइज़ी स्कोरिंग रिकॉर्ड है, वह कभी भी ड्यूक के ऑल-अराउंड पैट्रियट्स करियर से मेल नहीं खा सकते हैं, एक कोच के रूप में अपने संक्षिप्त समय से लेकर बूथ में गिल सैंटोस के साथ अपने 28 साल तक।

कैप्पेलेटी के ट्रेडमार्क उत्साह ने एयरवेव्स पर छह सुपर बाउल्स को चिह्नित करने में मदद की, और उन्हें भीड़ के शोर पर अविश्वास में चिल्लाते हुए भी सुना जा सकता है क्योंकि डग फ्लूटी ने मियामी तूफान को अपनी कुख्यात हेल मैरी के साथ हराया था।

2012 में प्रसारण से उनकी सेवानिवृत्ति ने a . के अंत को चिह्नित कियादूसराकैपेलेटी युग, एक एएफएल किकर कितनी अच्छी तरह से विलय के बाद हो सकता है, के क्षितिज को व्यापक बनाना।

Cappelletti हमेशा देशभक्त इतिहास का एक बड़ा हिस्सा रहा है, उनकी विनम्र शुरुआत और एक आधुनिक महापाषाण के रूप में स्थिति के बीच चमकदार श्रृंखला कड़ी।

उसे भुलाया नहीं जाएगा।