क्या पैट्रियट्स को 2022 के मसौदे में गनर ओल्स्ज़वेस्की प्रतिस्थापन मिला?

यह ऑफ-सीजन इन के लिए इनकमिंग की तुलना में आउटगोइंग के बारे में अधिक रहा हैइंग्लैंड के नए देशभक्त . जेसी जैक्सन, टेड कर्रास, ब्रैंडन किंग, ब्रैंडन बोल्डन, शाक मेसन (ट्रेडेड), चेस विनोविच (ट्रेड) और गनर ओल्स्ज़वेस्की के बीच, पैट्रियट्स ने अतिरिक्त की तुलना में कहीं अधिक नुकसान सहा है।

आखिरकार, डेवेंटे पार्कर, जैब्रिल पेपर्स, मैक विल्सन और टेरेंस मिशेल अब तक के एकमात्र अधिग्रहण का प्रतिनिधित्व करते हैं।

उपरोक्त प्रत्येक प्रस्थान को प्रतिस्थापित करना कठिन होगा, लेकिनओल्स्ज़वेस्की के नुकसान की अनदेखी हो सकती है महत्व की दृष्टि से। 2020 में, बेमिडजी स्टेट उत्पाद एक वापसी विशेषज्ञ के रूप में एक ऑल-प्रो था।

ओल्स्ज़वेस्की ने एक प्रभावशाली 2021 के साथ पीछा किया, गज में दूसरे के लिए बांधने की औसत प्रति पंट रिटर्न और कुल पंट रिटर्न यार्ड में तीसरे के लिए टाई। हम सभी जानते हैं कि बिल बेलिचिक को विशेष टीमों में बढ़त हासिल करना कितना पसंद है, और ओल्स्ज़वेस्की ने अपने जागने के लिए बड़े पैमाने पर जूते छोड़े।

आकाश नहीं गिर रहा है, हालांकि, तीसरे दौर के कोनेबैक के रूप मेंमार्कस जोन्स उस भूमिका को भरने के लिए तैयार हैं . देखें कि टीम द्वारा पिक जमा करने के बाद पैट्रियट्स के मालिक रॉबर्ट क्राफ्ट ने जोन्स से क्या कहा।

पैट्रियट्स को 2022 के तीसरे दौर के पिक मार्कस जोन्स में गनर ओल्स्ज़वेस्की का प्रतिस्थापन मिल सकता है।

"आपको हमारे साथ पाकर बहुत अच्छा लगा। मैंने सुना है कि आप एक बेहतरीन पंट रिटर्नर हैं, इसके अलावा आप एक अच्छे कॉर्नरबैक भी हैं।"

क्राफ्ट ने सिर पर कील ठोक दी। ह्यूस्टन में अपने कॉलेज करियर के दौरान,जोन्स का औसत 28.4 गज प्रति किक रिटर्न छह (!) टचडाउन के साथ जाने के लिए। उन्होंने कहा कि 14 गज प्रति पंट रिटर्न और तीन स्कोर पोस्ट करके।

जोन्स पिछले सीजन में देश के सर्वश्रेष्ठ रिटर्न मैन थे। उनके नौ लौटे टचडाउन में से चार (दो किकऑफ़ और दो पंट) 2021 में आए थे।

जब आप उन नंबरों को इस तथ्य के साथ जोड़ते हैं कि जोन्स ने 46 टैकल, पांच इंटरसेप्शन बनाए और एक कोनेबैक के रूप में 13 पास को तोड़ा, तो यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि पूर्व कौगर ने 2021 पॉल हॉर्नंग अवार्ड जीता, जो कॉलेज फुटबॉल में सबसे बहुमुखी खिलाड़ी को पहचानता है।

5 फुट -8 पर, जोन्स एक कोनेबैक के लिए अंडरसिज्ड है, लेकिन वह अपने आकार से बड़ा खेलता है और एलीट फुट क्विकनेस और बॉल स्किल्स के साथ मैन कवरेज में अपना खुद का रखता है। वह छोटा फ्रेम उस चीज का हिस्सा है जो उसे वापसी के खेल में ऐसा हथियार बनाता है, क्योंकि वह बेहतरीन छेदों के माध्यम से चीख़ने में सक्षम है। ह्यूस्टन उत्पाद को उच्च गियर में लाने के लिए बस एक बार कूदना पड़ता है।

मिर्च है83 पंट और 34 किक लौटाए अपने करियर में, लेकिन जोन्स की वंशावली और प्रतिष्ठा ने उन्हें बहुमुखी डीबी से छलांग लगाते हुए देखा। कम से कम, जोन्स का आगमन विशेष टीमों पर पैट्रियट्स को बहुत आवश्यक लचीलापन देता है। ओल्स्ज़वेस्की के जाने के बाद ऐसा नहीं कहा जा सकता था।