पैट्रियट्स द्वारा ड्राफ्ट किए जाने पर बेली ज़ैप्पे की प्रतिक्रिया कमाल की है

एक ओर,इंग्लैंड के नए देशभक्तa . का उपयोग करने का निर्णय लेनाचौथे दौर की पिक पश्चिमी केंटकी क्वार्टरबैक बेली ज़ैप्पे पर जब उनके पास पहले से ही मैक जोन्स स्थापित था क्योंकि स्टार्टर संपत्ति के खराब आवंटन की तरह लगता है। दूसरी ओर, यह देखना आसान है कि बिल बेलिचिक को उससे प्यार क्यों हुआ।

इस तथ्य के शीर्ष पर कि ज़ैप्पे ने कॉलेज में एक अरब गज की दूरी पर फेंक दिया, उसकी सटीकता क्षेत्र में गहराई से उसे इस अपराध का नेतृत्व करने के लिए एक आदर्श उम्मीदवार बनाती है यदि जोन्स को किसी भी कारण से दरकिनार कर दिया गया था। बेलिचिक जानता है कि उसे इक्का-दुक्का बैकअप की जरूरत हैजैरेट स्टिधाम से बेहतरजोन्स के खेलने में असमर्थ होने की सबसे खराब स्थिति में।

2022 को आम तौर पर एक कमजोर क्वार्टरबैक वर्ग के रूप में माना जाता था, क्योंकि मलिक विलिस और मैट कोरल जैसे नाम तीसरे दौर में फिसल गए, जबकि कार्सन स्ट्रॉन्ग का मसौदा तैयार नहीं हुआ। पैट्रियट्स ने अभी भी काफी सोचा था कि ज़ैप्पे उस पर चौथे दौर की पिक का उपयोग करें और उसे अपने जीवनकाल का फोन कॉल दें।

NFL Films ने Zappe पर कब्जा कर लियावो इमोशनल कॉल बेलिचिक से और अपने परिवार के साथ जश्न मना रहे हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनके पैट्रियट्स करियर में और क्या होता है, ज़ैप्पे कह सकते हैं कि उन्हें बेलिचिक द्वारा चौथे दौर में ड्राफ्ट किया गया था। इस तरह के क्षण हैं जो मसौदे को कमाल का बनाते हैं।

बेली ज़ैप्पे न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स में शामिल होने के लिए रोमांचित हैं।

पश्चिमी केंटकी में अपने अकेले सीज़न से ज़ैप्पे के नंबर एक गलत छाप की तरह दिखते हैं। उन्होंने न केवल एक कम गेम खेलने के बावजूद 62 के साथ टचडाउन पास के लिए जो बुरो के रिकॉर्ड को तोड़ दिया, बल्कि वह 6,000 से मारने के लिए सिर्फ 33 गज की दूरी पर थे। ह्यूस्टन बैपटिस्ट स्थानांतरण फ्लैट-आउट प्रभावशाली था। उनके कॉलेज के कोचउसकी तुलना ड्रू ब्रीज से की।

Zappe को अपनी संपूर्ण एथलेटिक क्षमता और हाथ की ताकत के बारे में कुछ चिंताएं हैं, लेकिन वह गेंद को अपने हाथों से जल्दी और सटीक रूप से निकालने में उत्कृष्टता प्राप्त करता है। यह बेलिचिक के लिए 70 गज की दूरी पर बिना किसी स्पर्श के गेंद फेंकने में सक्षम होने से कहीं अधिक मूल्यवान विशेषता है।

पैट्रियट्स एक होनहार क्वार्टरबैक पर मिड-राउंड पिक का उपयोग करने के लिए कोई अजनबी नहीं हैं, लेकिन ज़ैप्पे में रयान मैलेट और केविन ओ'कोनेल की पसंद की तुलना में बेहतर प्रो करियर बनाने की क्षमता है। आप पेशेवरों में कुछ नुकसान करने में सक्षम हाथ के बिना 6,000 गज की दूरी पर नहीं फेंकते हैं।

लीग के बाकी सदस्यों ने एक बड़ी गलती की होगी अगर ज़ैप्पे यह साबित कर सके कि उनके भड़कीले कॉलेज नंबर उनकी स्वाभाविक प्रतिभा का परिणाम हैं, न कि निम्न प्रतिस्पर्धा के खिलाफ हवाई हमला योजना। उस क्लिप को पैट्रियट्स के इतिहास के इतिहास में दर्ज किया जा सकता है यदि ज़ैप उतना ही अच्छा है जितना कि कई लोग मानते हैं कि वह होगा।