मसौदे पर मालिक रॉबर्ट क्राफ्ट की टिप्पणी क्यों सही है

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें

क्लीवलैंड, ओहियो - अप्रैल 29: मैक जोन्स एनएफएल कमिश्नर रोजर गुडेल के साथ मंच पर पोज देते हैं, जिसे 29 अप्रैल, 2021 को क्लीवलैंड, ओहियो में ग्रेट लेक्स साइंस सेंटर में 2021 एनएफएल ड्राफ्ट के पहले राउंड के दौरान न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स द्वारा 15वें स्थान पर चुना गया था। (ग्रेगरी शमस / गेटी इमेज द्वारा फोटो)

स्वामीरॉबर्ट क्राफ्ट ने एक बार फिर से छाया से बाहर निकलकर टीम के फ़ुटबॉल ऑपरेशन पर टिप्पणी की, 2021 से पहले टीम के चार ड्राफ्टों को विनम्रता से बंद कर दिया। क्राफ्ट ने यह स्पष्ट कर दिया कि वह उन ड्राफ्ट से आउटपुट से संतुष्ट नहीं थे और उनकी टिप्पणियां बिल्कुल सही थीं। वे ड्राफ्ट भयानक थे।

यदि यह बिल बेलिचिक और उनके कर्मियों के संचालन की एक कुंद आलोचना की तरह दिखता है, तो यह वास्तव में था। यह जायज भी था। यह टीम रही हैखराब और विचित्र रूप से मसौदा तैयार करना दशकों से, वास्तव में। 2021 का महान मसौदा एक बाहरी, सादा और सरल था। उस मसौदे ने मैक जोन्स, क्रिश्चियन बारमोर और रमोंड्रे स्टीवेन्सन में तीन स्टड दिए। मिशिगन से घायल रेडशर्ट लाइनबैकर अगर यह और भी बेहतर हो सकता है,कैमरून मैकग्रोन, स्वस्थ होकर वापस आता है। वह एक खिलाड़ी हो सकता है।

तो आइए श्री क्राफ्ट की टिप्पणियों पर करीब से नज़र डालें और विश्लेषण करें कि वे सही निशाने पर क्यों थे। रिकॉर्ड जोर से और अपने लिए बोलता है और यह पैट्रियट्स के कर्मियों के संचालन के लिए एक महान ऑडियो साउंडबाइट नहीं है। तथ्य अपने लिए बोलते हैं, जैसा कि यह था।

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें