पैट्रियट्स मॉक ड्राफ्ट एएफसी ईस्ट प्रतिद्वंद्वी के साथ पागल व्यापार की भविष्यवाणी करता है

इंग्लैंड के नए देशभक्त एक बड़े नाम वाले रक्षात्मक पीठ की तलाश में हैं, क्योंकि युवा, अपस्टार्ट चार्जर्स को जेसी जैक्सन को खोना इतना प्रबल है कि उसे बदलने के लिए एक स्मारकीय अतिरिक्त की आवश्यकता है। 2022 के एनएफएल ड्राफ्ट में एक युवा स्टार को शामिल करने से बहुत फायदा होगा।

जैक्सन प्रतिस्थापन पर अपने पहले दौर की पिक का उपयोग करना सबसे विवेकपूर्ण विकल्प लगता है। इस तथ्य के शीर्ष पर कि उन्हें जैक्सन को सबसे खराब तरीके से बदलने की आवश्यकता है, यह मसौदा गुणवत्ता वाले मैन-कवर कोनों के साथ पैक किया गया है जो तुरंत एक शुरुआती लाइनअप में एक स्थान अर्जित कर सकते हैं।

यदि बिल बेलिचिक एक बार फिर से मिड-राउंड पिक्स को स्टॉक करने के लिए ट्रेड करना चाहता है, तो वह अपनी इच्छाओं को पूरा कर सकता है यदि वह किसी तरह अपने सबसे नफरत वाले प्रतिद्वंद्वियों में से एक को क्रम में आगे बढ़ने के लिए मना लेता है। यदि ऐसा होता है, तो एक एसईसी स्टैंडआउट उसके रास्ते में हो सकता है।

पैट्रियट्सवायर के हेनरी मैककेनाभविष्यवाणी की कि देशभक्त प्रतिद्वंद्वी के साथ व्यापार करेंगेभैंस बिल , इस प्रक्रिया में नंबर 25 और नंबर 57 पिक्स प्राप्त करना। कॉर्नरबैक में कुछ मदद की जरूरत है, मैककेना ने उन्हें फ्लोरिडा के कोनेबैक कैयर एलम में एक भौतिक नमूना ले लिया है।

क्या न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स कैयर एलम का मसौदा तैयार करेंगे?

उप-4.4 40-यार्ड डैश 6-2 के साथ, एलम इस लीग में एक बहुत ही गतिशील कॉर्नरबैक बनने के लिए पार्श्व चपलता और लंबी गति के साथ एक जबरदस्त एथलीट है। तीन सीज़न में अपने छह इंटरसेप्शन से प्रमाणित जबरदस्त बॉल कौशल के साथ, एलम को एक समर्थक के रूप में टर्नओवर का कारण बनना चाहिए।

अगर देशभक्त सच मेंमैल्कम बटलर पर दांव लगानाएक क्षमता के रूप मेंकोने में स्टार्टर, वे केवल खुद को बेवकूफ बना रहे हैं। एलम और दूसरे दौर की पिक (एक चयन जो मैककेना के मॉक में अलबामा के तेज गेंदबाज जॉन मेची में बदल गया), न्यू इंग्लैंड को जरूरत के दो पदों पर बहुत गहरा बना देता है।

एलम एक खराब टैकलर है, क्योंकि उसके कड़े निर्माण ने उस क्षेत्र में उसकी मदद करने के लिए बहुत कम किया। एलम की शारीरिकता की कमी उसे रन डिफेंस में पूरी तरह से नकारात्मक बना देती है। क्या बेलिचिक एक ऐसे खिलाड़ी को बनाने पर विचार करेगा जिसके पास ये मुद्दे हैं जो उसके बचाव की आधारशिला है, यह देखते हुए कि वह आमतौर पर बाहरी कोनों को कैसे कठिन बनाना चाहता है?

अगर बेलिचिक किसी नफरत वाले प्रतिद्वंद्वी को दो प्रीमियम पिक्स सौंपने के लिए मना सकता है और एलम 25 साल की उम्र में पैट्रियट्स के पास जाता है, तो उसकी बॉल-हॉकिंग क्षमता बेलिच को उस पर वार करने के लिए मनाने के लिए पर्याप्त हो सकती है। अगर एलम एक टैकलर के रूप में थोड़ा नर्वस हो जाता है, तो वह बिलों को मूर्खतापूर्ण बना सकता है।