ब्रूस एरियन की गोलीबारी के बाद बक्स ने टॉम ब्रैडी को नियंत्रण दिया जो उन्हें पैट्रियट्स के साथ कभी नहीं मिला

क्योंकि यह एनएफएल ऑफ सीजन हमें अपनी सांस पकड़ने के लिए एक पल भी नहीं देगा, हमने देखा कि 30 मार्च के अंत तक एक और कोचिंग परिवर्तन कम हो गया है। पूर्वइंग्लैंड के नए देशभक्तक्वार्टरबैक टॉम ब्रैडी ने के साथ सत्ता संघर्ष जीत लिया हैटम्पा बे बुकेनेर्स, जैसा कि ब्रूस एरियन अपने रास्ते पर है।

जल्द ही 70 वर्षीय एरियन ने टीम का नियंत्रण रक्षात्मक समन्वयक और जेट्स के पूर्व मुख्य कोच टॉड बाउल्स को सौंप दिया। एरियन फ्रंट ऑफिस में एक वरिष्ठ सलाहकार की भूमिका निभाएंगे, जबकिबाउल्स को एक टीम उपहार में देनाचैंपियनशिप जीतने में सक्षम है।

जबकि एरियन और ब्रैडीकह चुका एक साथ उनके रिश्ते के बारे में सभी सही बातें, यह अनुमान लगाना इतना मुश्किल नहीं है कि पर्दे के पीछे कुछ सिर हिलाया गया है। एक महीने के बाद सेवानिवृत्त हो रहे हैं औरफिर वापस आ रहा हूँएरियन के जाने से ठीक पहले थोड़ा सा गड़बड़ लगता है।

सबसे संभावित स्पष्टीकरण यह है कि बुकेनियर्स जीएम जेसन लिच ने अपने पुराने कोच के बजाय ब्रैडी को खुश रखने का फैसला किया। ब्रैडी का बुक्स पर पैट्रियट्स की तुलना में अधिक प्रभाव है, और यह नया नियंत्रण उन मुख्य कारणों में से एक हो सकता है जिन्हें उन्होंने ताम्पा जाने के लिए चुना था।

https://twitter.com/peter_king/status/1509323350694404097

टॉम ब्रैडी का बुक्स के साथ पैट्रियट्स की तुलना में अधिक प्रभाव है।

बिल बेलिचिक के अधीन काम करने के दो दशक बाद ब्रैडी की कठोरता और हठ के कारण बहुत स्पष्ट रूप से खराब हो गए थे। एरियन एक कुशल आक्रामक दिमाग है, लेकिन उसके पास एक शांत स्वभाव है जो हमेशा एक बहुत ही केंद्रित और दृढ़ ब्रैडी के साथ एक अजीब फिट की तरह लग रहा था।

डिवीजन और प्लेऑफ़ गेम जीतना एक ऐसी टीम के लिए छींकने की कोई बात नहीं है, जिसने अपने कई बेहतरीन रिसीवर्स को चोट के कारण खो दिया, ऐसा लगा कि टाम्पा ने इस पिछले सीज़न में हड्डी पर बहुत सारा मांस छोड़ दिया है। शॉन मैकवे और अंतिम चैंपियन रैम्स द्वारा दो बार हारने के बाद, ऐसा लगता है कि ब्रैडी 2022 के लिए चीजों को बदलना चाहते हैं।

जबकि पैट्रियट्स कभी भी ब्रैडी का अनादर या अमान्य करने के लिए नहीं जा रहे थे, यह स्पष्ट है कि लिच ब्रैडी की जरूरतों को समायोजित करने के लिए स्वर्ग और पृथ्वी दोनों को मैदान पर और बाहर ले जाने के लिए तैयार है, इस पर आधारित यह सब कैसे प्रतीत होता है।

जबकि बहुत अधिक "क्या हो सकता था?" न्यू इंग्लैंड में ब्रैडी के कार्यकाल के आसपास के क्षण, यह सोचना दिलचस्प है कि क्या होता अगर पैट्रियट्स थोड़ा और आराम करते और ब्रैडी को अपना इनपुट देने के लिए तैयार होते कि टीम को कैसे काम करना चाहिए। हो सकता है वह रुक गया हो?