पैट्रियट्स रोस्टर बिल्डिंग के लिए ट्रेंट ब्राउन के हस्ताक्षर का क्या मतलब है

इंग्लैंड के नए देशभक्तपुन: हस्ताक्षरितट्रेंट ब्राउन इस सप्ताह, और इस हस्ताक्षर का बाकी टीमों के 2022 रोस्टर निर्माण के लिए प्रमुख प्रभाव पड़ेगा। और हाँ, प्रभाव सभी सकारात्मक हैं। ब्राउन को बनाए रखने की तुलना में टीम निर्माण के लिए कुछ कदम अधिक महत्वपूर्ण हो सकते थे।

सो कैसे? वह सिर्फ एक आक्रामक टैकल है, कम नहीं।

काफी हद तक सही है, लेकिन टीम और उसके बाकी सीजन के लिए उनके लाभ - जो स्पष्ट रूप से, उनके हस्ताक्षर करने तक, सबसे अच्छे रूप में कम थे - बहुत बड़ा होगा। क्वार्टरबैक मैक जोन्स से ज्यादा खुश कोई नहीं होगा कि ट्रेंट ब्राउन वापस आ गया है, और अच्छे कारण के लिए।

ब्राउन आक्रामक लाइन पर एक विशाल उपस्थिति है, जो किसी भी और सभी रक्षात्मक खिलाड़ियों के लिए एक बाधा है जो उसकी तरफ से हमला करते हैं। यही कारण है कि ब्राउन 2022 और उसके बाद के आक्रामक बाएं टैकल पर बेहतर ढंग से तैनात (और होना चाहिए) होगा। वहां, वह गुजरते समय युवा क्वार्टरबैक के अंधे पक्ष की रक्षा कर सकता है।

आइए इसे और अन्य सभी सकारात्मक प्रभावों का पता लगाएं, जो कि बाकी ऑफ सीजन के दौरान पैट्रियट्स टीम-बिल्डिंग (जैसे यह है) पर इस एक विशाल हस्ताक्षर का होगा।

पैट्रियट्स ट्रेंट ब्राउन एक कम आंका गया आक्रामक लाइनमैन है

ट्रेंट ब्राउन ने 2018 में उस महत्वपूर्ण आक्रामक वामपंथी स्थिति का सामना किया, संयोग से पिछले सीज़न में पैट्रियट्स (तब पुराने टॉम ब्रैडी के साथ अभी भी पतवार पर) ने सुपर बाउल जीता था। यह कोई ढोंग नहीं था। दरअसल, रैम्स के खिलाफ उस गेम में एकमात्र टचडाउन ब्राउन द्वारा किया गया था, जिसने सोनी मिशेल के टीडी रन के लिए सड़क को जोत दिया था।

यह बिल बेलिचिक के लिए समय है और जो कोई भी उसका आक्रामक कोच हो सकता है, वह ब्राउन को वापस लेफ्ट टैकल में ले जा सकता है जहां वह है। यह सकारात्मक कदम दूसरों को लाइन पर प्रभावित करेगा और बाकी ऑफ सीजन पर इसका बड़ा असर होगा। सबसे पहले, ओएलटी में ब्राउन का मतलब है कि इसायाह व्यान, एक ठोस लाइनमैन, लेकिन एक आक्रामक बाएं से निपटने के लिए सही आकार का नहीं,उस लाइन के साथ कहीं और ले जाया जा सकता है या व्यापार किया जा सकता है.

पहले विकल्प में, Wynn केंद्र डेविड एंड्रयूज और ब्राउन के साथ, बाईं ओर खेलने वाला एक शानदार गार्ड होगा। उसके पास एक गार्ड के लिए पर्याप्त (हालांकि आदर्श नहीं) आकार है और उसकी लंबाई की कमी के कारण उसे दंडित नहीं किया जाएगा, क्योंकि वह एक द्वीप पर खेलने के लिए बाईं ओर है। टीम और खिलाड़ी दोनों के लिए उसे गार्ड पर खेलना बहुत समझ में आता है।

Wynn एक शानदार रन ब्लॉकर है और वह पिछले सीज़न के दो शुरुआती गार्डों के नुकसान की भरपाई करने में मदद करेगा, जो अब कहीं और खेलने गए हैं। वह, निश्चित रूप से, सही गार्ड शाक मेसन पर ट्रेडेड रॉक होगा, जो पांचवें दौर के ड्राफ्ट पिक के लिए ताम्पा खाड़ी की ओर जाता था, और टेड कर्रास, जिन्होंने सिनसिनाटी के साथ हस्ताक्षर किए थे।

वैकल्पिक रूप से, वे Wynn को ड्राफ्ट पिक या दो के लिए व्यापार कर सकते थे, जिसकी उन्हें सख्त जरूरत थी।

इसके अलावा, टीम के लिए पहले दौर की पिक को आक्रामक टैकल में निवेश करने का दबाव अब थोड़ा कम हो गया है। 21वें नंबर पर पहले नंबर पर एक व्यापक रिसीवर लेने के बाद शायद दूसरे दौर में एक निवेश अभी भी सही समझ में आता है।

वैकल्पिक रूप से, वे नीचे व्यापार कर सकते हैं, अधिक पसंद प्राप्त कर सकते हैं, और फिर भी पहले दो राउंड में एक विस्तृत रिसीवर और आक्रामक टैकल ले सकते हैं।

शेष आक्रामक लाइन एक प्रश्न चिह्न है, हालांकि माइकल ओनवेनु संभवतः सही टैकल या गार्ड पर शुरू होगा। मसौदे में जल्दी से एक टैकल का चयन एक आवश्यकता बनी हुई है।

इतना आरामकिसी भी टीम की आक्रामक लाइन पर . ब्राउन मैक जोन्स के ब्लाइंडसाइड (उम्मीद है कि बाएं टैकल पर) को साफ रखते हुए पासिंग गेम में सुधार करेंगे। एक साफ जेब का मतलब पूर्णता है। वह रन गेम में एक विशाल बुलडोजर भी बना रहेगा। दौड़ने से ड्राइव और घड़ी चलती रहती है और अंक मिलते हैं। इसके अलावा, लॉन्ग ड्राइव्स जोश एलन और उनके समकक्षों को मैदान से दूर रखते हैं और पैट्रियट्स की रक्षा को ताजा रखते हैं। यह कोई नई बात नहीं है, लेकिन फिर भी प्रासंगिक है।

संक्षेप में, ब्राउन का फिर से हस्ताक्षर करना सबसे अच्छी बात है जो पैट्रियट्स इस ऑफ सीजन में कर सकते थे।कर्रास का फिर से हस्ताक्षर दूसरा होता . कम से कम मुख्य आदमी तो वापस आने वाला है। यह एक बहुत अच्छा कदम है, और उनकी खराब चालों और कई गैर-चाल के आलोक में, यह नितांत आवश्यक था। अभी और भी बहुत कुछ करना बाकी है। आइए आशा करते हैं कि वे इसे पूरा करेंगे, और जल्द ही।