क्या टॉम ब्रैडी ने देशभक्त बदला के रूप में सेवानिवृत्ति स्कूप के साथ ईएसपीएन को उड़ाने की कोशिश की?

सालों के लिए,टॉम ब्रैडीहाथापाई छोड़ दी गई है, कुछ ईएसपीएन रिपोर्ट, स्कूप या विवाद के लिए जवाब देने के लिए कहा गया है जो उसे अपने दौरान असहज करने के लिए हैदेशभक्तदिन।

क्या होगा अगर जूता दूसरे पैर पर हो सकता है?

इस सप्ताह के अंत में, इसे मजबूती से वहां रखा गया था जब ब्रैडी की सेवानिवृत्ति की धमाकेदार घोषणा ने नेटवर्क के एयरवेव्स को प्रभावित किया, केवल ब्रैडी और उनके पूरे शिविर के लिए ठंडे पानी फेंकने के लिएएडम शेफ्टर और जेफ डार्लिंगटन की रिपोर्टिंग 30 अलग-अलग तरीकों से.

तीन दिनों के लिए, जोड़ी ने दावा किया कि उनकी रिपोर्टिंग वैध थी, लेकिन ब्रैडी ने मंगलवार की सुबह खुद को चीजों की घोषणा करने तक एक इंच भी आगे नहीं बढ़ाया।

अगर ब्रैडी के शिविर में किसी से टोपी की नोक के माध्यम से नहीं आया होता तो शेफ्टर और डार्लिंगटन अपनी रिपोर्टिंग पर इतनी सख्ती से क्यों खड़े होते? किसी और की बात उन्हें इतना आश्वस्त कर सकती थी कि वे इस पर सही थे? और फिर, ब्रैडी ने उन्हें हवा में मुरझाने की अनुमति क्यों दी, यहां तक ​​कि अपने पिता को प्रेस में भेजने से इनकार करने के लिए?

क्या यह एक ऐसा व्यंजन हो सकता है जिसे बनाने में सात साल लग गए हों? क्योंकि दुनिया भर के नेता ने देखासुंदरब्रैडी की सेवानिवृत्ति की दीवार से दीवार तक कवरेज को अपने नेटवर्क में बांटने के लिए शनिवार को बेवकूफ बनाया, जबकि ब्रैडी ने खुद कहा, "मैं सेवानिवृत्त नहीं हूं।"

क्या टॉम ब्रैडी ने अपनी सेवानिवृत्ति को लीक करके ईएसपीएन पर पैट्रियट्स का बदला लिया?

बेशक, पाट्स नेशन ईएसपीएन के प्रशंसक नहीं हैं। वेशुरुआती डिफ्लेगेट कवरेज में ढोल पीट दिया , एक कहानी को स्पिन करते हुए जिसके परिणामस्वरूप ब्रैडी को आइडियल गैस लॉ से चार-गेम निलंबन से बाहर कर दिया गया। तथ्य के बाद के वर्षों के लिए लगभग क्यू पर, सेठ विकरशम और अन्य अंदरूनी सूत्रों ने बेलिचिक-क्राफ्ट-ब्रैडी ट्रायमवीरेट में सभी घर्षण का विवरण देते हुए कॉलम प्रकाशित किए।

अन्य चैंपियन मनाया गया। पैट्रियट्स के लिए, ईएसपीएन ने केवल पूछा, "कैच क्या है?", फिर ब्रैडी के न्यू इंग्लैंड से चले जाने के बाद लाभ के लिए प्रेरित किया, जिससे उन्हें अपने "मैन इन द एरिना" 85-भाग वाली डॉक्यूमेंट्री को अपनी छतरी के नीचे प्रसारित करने की अनुमति मिली। जैसे ही ब्रैडी ने पैट्रियट्स को छोड़ा, वह अचानक नेटवर्क के लिए एक आकर्षक साहूकार बन गया।

पिछले सप्ताहांत में जो कुछ भी हुआ, जब शेफ्टर और डार्लिंगटन ने अपना स्कूप लॉन्च करने का फैसला किया, इसका परिणाम यह हुआ कि ईएसपीएन अपने करियर के अंत में एक महान एथलीट के प्रति या तो खराब तरीके से तैयार या अपमानजनक दिख रहा था।

अगर ब्रैडी ने ट्वीट किया था, "मैं वापस आ गया हूं", तो पीछे हटने से काफी शर्मिंदगी होती, और स्कूप एक अच्छी तरह से रखे गए ग्रेनेड की तरह अधिक से अधिक महसूस होता। अब जब उसने उन्हें लटका दिया है? ईएसपीएन अभी भी बुरे आदमी की तरह दिखता है, अपनी शर्तों पर बाहर जाने के अपने अधिकार के एक सर्वकालिक महान को लूट रहा है।

ब्रैडी गाथा के अंत से कोई फर्क नहीं पड़ता, ईएसपीएन को आखिरी बार खलनायक में बदल दिया गया था। और क्या यह TB12 के अंत पर थोड़ा सा जानबूझकर नहीं लगता है?