रैंकिंग टॉम ब्रैडी के 6 सुपर बाउल न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स के साथ जीते

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें

अटलांटा, जॉर्जिया - फरवरी 03: न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स के टॉम ब्रैडी #12 लॉस एंजिल्स राम्स के खिलाफ गुजरता है (माइकल ज़ागरिस / गेटी इमेज द्वारा फोटो)

टॉम ब्रैडी ने अंततः एनएफएल में 22 शानदार सीज़न के बाद इसे लटकाने का फैसला किया है, जिनमें से अधिकांश के साथ बिताया गया थाइंग्लैंड के नए देशभक्त . उस समय के दौरान, TB12 सात चैंपियनशिप जीतने वाला पहला खिलाड़ी बन गया, जिसने सफलता की एक ऐसी श्रृंखला शुरू की जिसकी कभी बराबरी नहीं की जा सकती।

ब्रैडी की सात चैंपियनशिप में से छह पैट्रियट्स के साथ आईं, जिनके पास स्टीव ग्रोगन, टोनी ईसन और ड्रू ब्लेड्सो की सेवाओं के लिए केवल कुछ ही पिछले प्रदर्शन थे। ब्रैडी ने इस फ्रैंचाइज़ी को औसत दर्जे से बाहर निकालने और लीग के अभिजात वर्ग के बीच एक स्थान पर लाने में मदद की।

पैट्रियट्स हमेशा ब्रैडी के ऋणी रहेंगे, क्योंकि वह यकीनन दो दशक की दौड़ का मुख्य कारण था जिसने न्यू इंग्लैंड को छह मौकों पर खिताब जीतने के दौरान नौ बार सुपर बाउल में देखा। अगर एली मैनिंग और निक फोल्स के लिए नहीं, तो ब्रैडी की उंगलियों पर और भी अधिक छल्ले होते।

हालांकि इन छह जीतों को रैंक करना कठिन हो सकता है, यह देखते हुए कि वे सभी फ्रैंचाइज़ी के भव्य दायरे में समान रूप से कैसे महत्वपूर्ण थे, इनमें से कुछ खेल स्पष्ट रूप से दूसरों की तुलना में अधिक प्रभावशाली थे। पैट्रियट्स के साथ ब्रैडी की छह चैंपियनशिप में से कौन सी चैंपियनशिप बाकियों से अलग है?

रैंकिंग टॉम ब्रैडी के 6 सुपर बाउल न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स के साथ जीते।

6. सुपर बाउल LIII बनाम लॉस एंजिल्स रामसो

ब्रैडी ने भले ही इस गेम में सुपर बाउल एमवीपी जीता हो, लेकिन यहां तक ​​कि सबसे कट्टर ब्रैडी समर्थक को भी यह स्वीकार करना होगा कि यह उसका सबसे अच्छा समय नहीं था। वेड फिलिप्स ने अधिकांश खेल के लिए इस अपराध को बंद कर दिया, और अभिभूत जारेड गोफ के कुछ खराब फैसलों ने इस खेल को सील करने में मदद की।

ब्रैडी ने 262 गज की दूरी पर फेंका और एक बार उठाए जाने पर कोई टचडाउन नहीं किया।सोनी मिशेल वास्तव में अधिकांश अपराध उत्पन्न करने में मदद मिली, क्योंकि वह खेल के एकमात्र टचडाउन को स्कोर करते हुए सिर्फ 18 कैर्री पर 94 गज की दूरी पर दौड़ा। बिल बेलिचिक ने टॉड गुरली को बंद करने के साथ, जीत का आश्वासन दिया।

टॉम ब्रैडी और पैट्रियट्स ने रैम्स के खिलाफ एक स्लगफेस्ट जीता।

13 अंक ऐसा प्रदर्शन नहीं है जिससे अपराध से खुश होना चाहिए था, लेकिन ब्रैडी ने एक क्लासिक ड्राइव को एक साथ रखा जो रोब ग्रोनकोव्स्की और मिशेल टचडाउन के लिए एक सुंदर थ्रो के साथ समाप्त हुआ। गोफ अधिकांश खेल के लिए हारे हुए लग रहे थे, और यह एक मुख्य कारण था कि शॉन मैकवे ने उन पर खटास डाला।

देखने योग्यता के संदर्भ में, उनके प्रतिद्वंद्वी की गुणवत्ता और उनकी विरासत पर प्रभाव, इस जीत का मतलब अन्य पांचों जितना नहीं हो सकता है। फिर भी, ब्रैडी को फिलिप्स में एक डीसी को हराने का एक तरीका मिला जिसने उसे वर्षों से बहुत परेशानी दी, और उसे कुछ के लिए गिना जाना चाहिए।

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें