बिल बेलिचिक के तहत 6 सबसे खराब पैट्रियट्स प्लेऑफ़ हारे

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें

बिल बेलिचिक। अनिवार्य क्रेडिट: रिच बार्न्स-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

इस सीज़न में एनएफएल प्लेऑफ़ में अपनी टीमों को घसीटने वाले मुख्य कोच सबसे अच्छे हैं। लेकिन, भविष्य के हॉल ऑफ फेमर के बावजूद कॉल करने वालों को अलग रखा जाता है,इंग्लैंड के नए देशभक्तहमेशा बढ़त कोचिंग-वार होगी।

बिल बेलिचिक (31) की तुलना में किसी भी अन्य कोच ने पोस्ट सीजन में अधिक गेम नहीं जीते हैं। वह एक मुख्य कोच के रूप में छह सुपर बाउल रिंगों के गर्व के मालिक भी हैं।

यदि हम चाहते, तो हम शेष दिन बेलिचिक की दिशा में भारी प्रशंसा और अनगिनत अतिशयोक्ति के ढेर में बिता सकते थे, लेकिन सभी निष्पक्षता में, उनके पास अपने कुत्ते के दिन भी रहे हैं।

बेलिचिक जहाज चलाने के साथ न्यू इंग्लैंड के लिए चीजें हमेशा आसान नहीं होती हैं। और जबकि उन्हें आज भी खेल में सर्वश्रेष्ठ नेता माना जाना चाहिए, उनका प्लेऑफ़ रिकॉर्ड एक निर्दोष नहीं है।

जोश एलन एंड द बिल्स ने न्यू इंग्लैंड को सीज़न के बाद से बाहर कर दियाइस साल शर्मनाक तरीके से, इसलिए हमने सोचा: बेलिचिक के मुख्य कोच के रूप में न्यू इंग्लैंड ने कुछ सबसे खराब प्लेऑफ़ हार क्या झेली हैं?

बिल बेलिचिक के तहत पैट्रियट्स के इतिहास में ये सबसे खराब प्लेऑफ़ हार हैं।

6. फॉक्सबरो में रेवेन्स देशभक्तों को नष्ट कर देते हैं

गेम: 2009 वाइल्ड कार्ड

स्कोर: रेवेन्स 33, पैट्रियट्स 14

2009 के एएफसी चैम्पियनशिप गेम के होने से पहले, सीज़न के बाद में पैट्रियट्स को अपने घरेलू मैदान पर खेलने की कोई आवश्यकता नहीं थी। उस समय तक, बेलिचिक जिलेट स्टेडियम में कभी भी प्लेऑफ़ गेम नहीं हारे थे। हालाँकि इसने दूसरों को हतोत्साहित किया होगा, जो फ्लैको और बाल्टीमोर रेवेन्स कम परवाह नहीं कर सकते थे।

उन्होंने पहले क्वार्टर में आत्मविश्वास से और प्रभावी ढंग से खेल जीत लिया। क्वार्टरबैक टॉम ब्रैडी ने शुरुआती क्वार्टर के दौरान तीन बार गेंद फेंकी और रेवेन्स ने फायदा उठाया। जब वे 15 मिनट घड़ी पर समाप्त हुए, तब तक बेलिचिक को 24-बिंदु की कमी का सामना करना पड़ रहा था।

अंत में, बेलिचिक को अपने करियर का पहला घरेलू प्लेऑफ़ हार एक हास्यास्पद 19 अंकों से सौंपा गया था।

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें