दोहरे खतरे वाले क्यूबी बिल बेलिचिक के बीच रैंकिंग जोश एलन ने प्लेऑफ़ में सामना किया है

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें

डेनवर ब्रोंकोस के टिम टेबो #15 (एल्सा / गेटी इमेज द्वारा फोटो)

बिल बेलिचिक ने प्लेऑफ़ में लगभग सब कुछ देखा है। मुख्य कोच के रूप में छह सुपर बाउल रिंग के साथ, यह देखना मुश्किल नहीं है कि क्यों। सीधे शब्दों में कहें, तो उस पर आश्चर्य करना लगभग असंभव है। उसने कहा, वह इस आगामी सप्ताहांत में एक अनूठी परीक्षा के लिए है।

बेलिचिक के पूरे समय में के रूप मेंइंग्लैंड के नए देशभक्त मुख्य कोच, उन्हें हॉल ऑफ फेमर्स की एक लंबी सूची में लिया गया है। उन्हें कई तरह के क्वार्टरबैक का भी सामना करना पड़ा है। अंततः, बफ़ेलो बिल्स के जोश एलन सबसे अधिक गतिशील हो सकते हैं।

एलन आज लीग में सबसे अच्छे दोहरे-खतरे वाले क्वार्टरबैक में से एक है, कुछ ऐसा जो बेलिचिक को रात में बनाए रखता है। अधिकांश भाग के लिए, बेलिचिक क्यूबी का सामना करने के आदी हो गए हैं जो गेंद को मैदान के नीचे बम कर सकते हैं और इसे टक कर चला सकते हैं। लेकिन, अधिक से अधिक बार, उन्हें जेब में पूर्ण मूर्तियों का सामना करना पड़ा है।

हमने दोहरे खतरे वाले क्यूबी पर एक नज़र डालने का फैसला किया है बेलिचिक ने अपने कार्यकाल के दौरान देशभक्तों के साथ पोस्ट सीजन में सामना किया है। हैरानी की बात है कि यह बहुत लंबी सूची नहीं थी।

इस बिंदु पर, बेलिचिक के पास एक मुख्य कोच के लिए लगभग हर रिकॉर्ड का मालिक है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह क्वार्टरबैक के खिलाफ 6-0 से एकदम सही हो गया है जिसे हम प्लेऑफ़ में दोहरे खतरे मानते हैं? क्या वह इसे सात कर सकता है? और एलन उन बहुआयामी सिग्नल-कॉलर्स में कहां रैंक करता है बेलिचिक ने प्लेऑफ़ में सामना किया है?

दोहरे खतरे वाले क्वार्टरबैक में रैंकिंग जोश एलन पैट्रियट्स के मुख्य कोच बिल बेलिचिक का प्लेऑफ़ में सामना है।

7. टिम टेबो

टेबो जादू असली था, बहुत असली।

डेनवर ब्रोंकोस 2011 सीज़न के दौरान क्वार्टरबैक काइल ऑर्टन को एक मौका देने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें संयुक्त से बदबू आने के बाद, उन्होंने उससे हाथ धोए और टिम टेबो को आग में फेंक दिया। शुद्ध इच्छाशक्ति, हिम्मत और सरासर इच्छा पर, टेबो ने ब्रोंकोस को प्लेऑफ़ में पहुंचा दिया।

उस सीजन में उनके आँकड़े बहुत अच्छे नहीं थे। Tebow ने अपना अकेला वर्ष एक पूर्णकालिक स्टार्टर के रूप में समाप्त किया, जो 46.5 पूर्णता प्रतिशत पर सिर्फ 1,729 गज की दूरी पर फेंका गया था। वह जमीन पर एक जानवर था, हालांकि, 2011 के अभियान को 660 दौड़ने वाले गज के साथ समाप्त कर दिया।

जो कोई भी मानता है कि ब्रोंकोस के पास डिवीजनल राउंड में देशभक्तों के खिलाफ कोई मौका नहीं था, वह खुद को बेवकूफ बना रहा था। बड़े समय के अंडरडॉग के रूप में, टेबो ने डेनवर को पिट्सबर्ग स्टीलर्स के खिलाफ एक अप्रत्याशित जीत के लिए प्रेरित किया। टेबो ने अपने दिमाग से खेला, 316 गज और दो टचडाउन के लिए फेंक दिया, जबकि 50 गज की दूरी पर दौड़ते हुए और जमीन पर एक स्कोर किया।

यह स्पष्ट था कि बेलिचिक ने उस खेल पर पूरा ध्यान दिया और उसे सफलता के उस स्तर को दोहराने की अनुमति नहीं दी। जब तक हाफटाइम लुढ़कता, तब तक खेल प्रभावी ढंग से समाप्त हो चुका था। पैट्रियट्स ने 45-10 से जीत से पहले 35-7 का नेतृत्व किया।

बेलिचिक ने टेबो के लिए एक विशेष बचाव तैयार किया। पूर्व हेज़मैन विजेता केवल 136 पासिंग यार्ड के साथ समाप्त हुआ, 26 प्रयासों में एक दयनीय नौ पास पूरा किया। उन्हें पांच बार बर्खास्त भी किया गया था।

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें