देशभक्त: 3 खिलाड़ी जिन्होंने 2021 में लगभग कुछ भी नहीं दिया है

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें

अनिवार्य क्रेडिट: ब्रायन फ्लुहार्टी-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

कमजोर शुरुआत के बाद,इंग्लैंड के नए देशभक्तरविवार को कैरोलिना पैंथर्स के खिलाफ कारोबार संभाला।

हालांकि वह यह कहते हुए पकड़ा नहीं गया था, सैम डारनोल्ड एक बार फिर न्यू इंग्लैंड के खिलाफ भूत देख रहा था, क्योंकि उसने 172 और तीन इंटरसेप्शन के लिए 33 में से 16 रन बनाए, जिनमें से एक जेसी जैक्सन टचडाउन के लिए लौट आया।

यह पैट्रियट्स का एक प्रभावशाली रक्षात्मक प्रदर्शन था, जो 5-4 से सुधरा औरबफ़ेलो का एक गेम बैकएएफसी पूर्व में।

सभी बातों पर विचार किया गया, पैट्रियट्स का एएफसी प्लेऑफ़ चित्र के बीच में स्मैक होना वास्तव में सभी प्रशंसक नौ गेम के माध्यम से मैक जोन्स में एक धोखेबाज़ क्वार्टरबैक के साथ अपराध चलाने के लिए कह सकते हैं।

ऐसा कहने के बाद, न्यू इंग्लैंड कुछ खिलाड़ियों के बावजूद जीत पर मंथन कर रहा है, जिन्होंने इस पूरे सीजन में प्रदर्शन नहीं किया है। अब जब हम साल के आधे रास्ते पर आ गए हैं, तो हमने सोचा कि इन नो-शो पर प्रकाश डालना एक अच्छा विचार होगा।

3 देशभक्त जिन्होंने 2021 में लगभग कुछ भी योगदान नहीं दिया

3. जालेन मिल्स

जालन मिल्स को मुफ्त एजेंसी में चार साल, $24 मिलियन अनुबंध ($9 मिलियन गारंटी) देने का पैट्रियट्स का निर्णय उस समय सिर खुजला रहा था, और यह सीजन के पहले नौ हफ्तों के दौरान एक गलत अनुमान की तरह लग रहा था।

इस सूची में मिल्स के ऊंचे स्थान पर नहीं आने का एकमात्र कारण यह है कि उन्होंने वास्तव में कुछ भी नहीं से अधिक की पेशकश की है। इससे हमारा मतलब है 28 टैकल और तीन पास ब्रेकअप।

उसके बाहर, वह न्यू इंग्लैंड के माध्यमिक में एक आपदा रहा है, जिसने आश्चर्यजनक रूप से स्टीफन गिलमोर के बिना अच्छी शुरुआत के बाद अच्छी तरह से आयोजित किया है।

संदर्भ के लिए, मिल्स ने क्वार्टरबैक को अपनी दिशा में फेंके गए 60% से अधिक पास को पूरा करने की अनुमति दी है, प्रतिप्रो फुटबॉल फोकस . नतीजतन, वे क्वार्टरबैक उसके खिलाफ 118.5 पासर रेटिंग दिखाते हैं। अगर आपको लगता है कि इससे ज्यादा बुरा कुछ नहीं हो सकता है, तो क्या होगा अगर हमने आपको बताया कि वह 12.3 गज प्रति रिसेप्शन दे रहा है?

ऐसा नहीं है कि मिल्स सिर्फ पिट रही है। वह बड़े नाटकों के लिए पिट रहा है। कुछ हफ्ते पहले जिलेट स्टेडियम में ओवरटाइम में काउबॉय की वॉक-ऑफ जीत याद है? मिल्स को गेम जीतने वाले स्कोर पर सीडी लैम्ब द्वारा पकाया गया था।

27 वर्षीय के पास अभी भी इसे बदलने के लिए बहुत समय है, लेकिन वह निर्विवाद रूप से इस साल देशभक्तों के सबसे निराशाजनक प्रदर्शन करने वालों में से एक रहा है।

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें