न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स फ्रैंचाइज़ इतिहास में 3 सबसे खराब ट्रेड

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें

लॉस एंजिल्स, सीए - सितंबर 4: लॉस एंजिल्स रेडर्स के माइक हेन्स #22 (फोकस ऑन स्पोर्ट / गेटी इमेज द्वारा फोटो)

इंग्लैंड के नए देशभक्तउनके नाम पर छह सुपर बाउल हो सकते हैं, लेकिन उनके पास व्यापार बाजार में कुछ उल्लेखनीय फ़्लब्स भी होने चाहिए।

बिल बेलिचिक/टॉम ब्रैडी राजवंश और बिली सुलिवन जूनियर और विक्टर किम के तहत कुछ अधिक निराशाजनक वर्षों में, न्यू इंग्लैंड ने कुछ गंभीर युगल पैदा किए हैं।

पैट्रियट्स ने कुछ हॉल ऑफ फेमर्स को अपनी गोद में गिरा दिया है, केवल उनके साथ सीज़न के मध्य में या एनएफएल ड्राफ्ट रात में पिक्स के संग्रह के लिए भाग लेने के लिए जिसने कभी भी एक खिलाड़ी को प्रतिभाशाली नहीं बनाया।

इसी तरह, चैंपियनशिप का पीछा करते हुए नियमित सीज़न के दौरान सुधार करने की इच्छा ने कुछ दुर्भाग्यपूर्ण कदम उठाए हैं, खासकर व्यापार की समय सीमा से ठीक पहले जब उन्नयन और भी दुर्लभ होता है।

पैट्रियट्स के इतिहास में ये 3 ट्रेड बदनाम होंगे। जब चाड ओचोसिन्को और अल्बर्ट हेन्सवर्थ इस सूची में नहीं हैं, तो आपको यह बताना चाहिए कि यह टीम कितनी अयोग्य हुआ करती थी।

न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स के इतिहास में 3 सबसे खराब ट्रेड।

3. माइक हेन्स

जबकि हेन्स ने अपने 14 साल के करियर को पैट्रियट्स और तत्कालीन लॉस एंजिल्स रेडर्स के बीच समान रूप से विभाजित किया, उन्होंने न्यू इंग्लैंड में अधिक गेम खेले, इंटरसेप्शन और प्रो बाउल प्रदर्शन किए। उन प्रशंसाओं के बावजूद, कई लोग एकतरफा व्यापार के कारण हेन्स को रेडर के रूप में याद करते हैं।

हेन्स एक बड़े अनुबंध की तलाश में रुके हुए थे (स्टीफन गिलमोर के रंग , क्या आपको नहीं लगता?) और अपने मूल लॉस एंजिल्स में वापस व्यापार अर्जित किया। पैट्रियट्स ने पहले और तीसरे दौर के ड्राफ्ट विकल्प अर्जित किए, लेकिन वे इस खेल को खेलने के लिए सबसे अच्छे कॉर्नरबैक में से एक को रखने से चूक गए।

पैट्रियट्स को हॉल ऑफ फेम डीबी माइक हेन्स रखना चाहिए था।

एकमात्र कारण यह था कि यह व्यापार पूरी तरह से नुकसान नहीं था, या इस सूची में अधिक था, यह तथ्य था कि न्यू इंग्लैंड ने जो विकल्प हासिल किए थे, उन्हें 1984 के मसौदे में नंबर 1 समग्र चयन और व्यापक रिसीवर का चयन करने में मदद मिली थी।इरविंग फ्रायर।जबकि फ्रायर के सर्वश्रेष्ठ सांख्यिकीय वर्ष मियामी में आए, न्यू इंग्लैंड में उनके नौ बहुत ही उत्पादक मौसम थे।

फिर भी, अपने प्राइम में भविष्य के हॉल ऑफ फेमर कॉर्नरबैक का व्यापार करना शायद देशभक्तों के लिए एक बदतर सौदा है। हेन्स को न केवल रेडर्स के साथ अपना वेतन मिला, बल्कि उन्होंने लेस्टर हेस के साथ यकीनन अब तक का सबसे अच्छा कॉर्नरबैक टेंडेम बनाया, जो सीधे तौर पर रेडर्स सुपर बाउल की जीत से संबंधित था। अल डेविस के लिए व्यवसाय का एक बुरा बिट नहीं है।

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें