पैट्रियट्स: क्या मैक जोन्स वास्तव में 2021 ड्राफ्ट क्लास में सर्वश्रेष्ठ क्यूबी बनने जा रहे हैं?

इंग्लैंड के नए देशभक्त' मैक जोन्स वर्तमान में एकमात्र धोखेबाज़ क्वार्टरबैक है जो फैनसाइड के निचले छह में अपने जीवन के लिए नहीं लड़ रहा हैसप्ताह 6 की क्वार्टरबैक रैंकिंग.

वह 19वें नंबर पर काफी सुंदर बैठे हैं, दूसरे नंबर पर ट्रेवर लॉरेंस के ऊपर 27वें नंबर पर हैं। अन्य रैंकिंग्स ने उन्हें अपने सभी साथियों से भी ऊपर रखा है।

पांच हफ्तों के दौरान, 2021 के मसौदे में जोन्स सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाला क्वार्टरबैक रहा है, लेकिनक्या वह नमूना आकार पर्याप्त हैउसे शेष सीज़न और उसके बाद के लिए सर्वश्रेष्ठ QB मानने के लिए?

यह बस हो सकता है। आइए जानें क्यों।

जब उनके साथी रूकी क्यूबी की बात आती है, तो जोन्स के पीछे स्पष्ट रूप से सबसे अच्छा कोचिंग स्टाफ है। बिल बेलिचिक मैट नेगी से प्रकाश वर्ष आगे हैं, जो जस्टिन फील्ड्स को शुरू करने के लिए प्रतिबद्ध भी नहीं हो सकते थे, जब तक कि उनकी नौकरी इस पर निर्भर न हो। लॉरेंस एनएफएल में हेड कोचिंग में अर्बन मेयर के दुखद प्रयास के कई संकटों से त्रस्त है, और यह नहीं बताया जा रहा है कि लीग में उसके विकास के लिए इसका क्या मतलब होगा। रॉबर्ट सालेह और काइल शानहन अपने धोखेबाज़ क्वार्टरबैक को नुकसान नहीं पहुंचा रहे हैं, लेकिन वे उन्हें उस तरह से आगे नहीं बढ़ा रहे हैं जिस तरह से बेलिचिक और आक्रामक समन्वयक जोश मैकडैनियल जोन्स का मार्गदर्शन कर रहे हैं। जेट भी जेट हैं। विल्सन की स्थिति के संबंध में आपको बस इतना ही जानने की जरूरत है।

फील्ड्स के लिए कोचिंग की स्थिति विशेष रूप से कठिन है। क्वार्टरबैक विकसित करने में भालू ऐतिहासिक रूप से भयानक हैं। उनके पास गिनने के लिए बहुत अधिक ड्राफ्ट पिक्स बन गए हैं, उनकी नवीनतम विफलता मिशेल ट्रुबिस्की है। फ़ील्ड सिर्फ अच्छी कंपनी में नहीं है। जब आप इसकी तुलना जोन्स के पूर्ववर्ती से करते हैं, तो यह स्पष्ट है कि न्यू इंग्लैंड के स्टार्टर में बढ़त है, खासकर उसके निपटान में आक्रामक हथियारों के संग्रह के साथ।

क्या पैट्रियट्स मैक जोन्स 2021 के मसौदे में से सर्वश्रेष्ठ क्यूबी के रूप में अपना शासन जारी रखेंगे?

पैट्रियट्स ने कॉलेज से संक्रमण करने के लिए दूसरे सबसे अधिक तैयार क्यूबी को भी चुना ... ऐसा करने के लिए अंतिम चयन प्राप्त करने के बावजूद। जोन्स के पास अपरिहार्य गलतियों से आगे बढ़ने और सुधार जारी रखने के लिए आवश्यक शिष्टता और निरंतरता थी। बस दूसरों को देखो।

लांस, जिसने डिवीजन 1-एए स्कूल में मुट्ठी भर शुरुआत की थी, हमेशा एक विकासात्मक परियोजना होने वाली थी। लॉरेंस और विल्सन दोनों को उन स्थितियों में डाल दिया गया जहां उन्हें अपनी भयानक टीमों के लिए हर जवाब देना पड़ा। जब युवा क्यूबी में त्रुटि के लिए बहुत कम जगह होती है, तो इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह उनके विकास को प्रभावित करता है। लॉरेंस और विल्सन कॉलेज में गेंद के दोनों ओर एक टन प्रतिभा से घिरे हुए थे, जिसने निस्संदेह उन्हें सफल होने में मदद की। अब? उन्हें उनके आसपास बहुत कम मदद मिल रही है।

जोन्स के ऊपर उस स्तर का दबाव नहीं था। उसे बस अपना काम करना था और देशभक्तों के साथ लय में आना था। और वह निश्चित रूप से सबसे अधिक पासिंग यार्ड और सभी धोखेबाज़ क्यूबी के सर्वश्रेष्ठ क्यूबीआर के साथ प्रबंधित है। उसका टचडाउन टू इंटरसेप्शन अनुपात कुछ खास नहीं है (1:1), लेकिन उसके चारों ओर हथियारों और समर्थन के साथ, यह ठीक है। वह सर्वश्रेष्ठ रहा है क्योंकि उसे बिना बढ़ते दबाव के गलतियाँ करने की अनुमति दी गई है कि उसके खेल के साथ सड़क पर कोई भी टक्कर अंततः उसकी टीम को हार जाएगी।

अपने साथी धोखेबाज़ क्यूबी की दुखद स्थिति को देखते हुए, ऐसा लगता है कि जोन्स कुछ समय के लिए शीर्ष कुत्ता बना रहेगा।