पैट्रियट्स: कैम न्यूटन की स्थिति पर बिल बेलिचिक की टिप्पणी गड़बड़ लगती है

आरोप लगानाइंग्लैंड के नए देशभक्तपिछले 20 वर्षों में नापाक षड्यंत्रकारी व्यवहार कोई नई बात नहीं है, और प्रशंसकों के लिए इसके बारे में इतनी बार सुनना और पढ़ना काफी निराशाजनक है।

हम वास्तव में मरे हुए घोड़े को पीटने से नफरत करते हैं, लेकिन हम मदद नहीं कर सकते लेकिन कैम न्यूटन के आसपास की विचित्र स्थिति पर सवाल उठा सकते हैं। ए"गलतफहमी"पूर्व एमवीपी कम से कम गुरुवार तक टीम से दूर है।

न्यूटन ने a . की यात्रा की"देशभक्त-अनुमोदित"न्यू इंग्लैंड क्षेत्र के बाहर चिकित्सा नियुक्ति, लेकिन जिस तरह से उन्होंने COVID परीक्षण किए, वह NFL के नए प्रोटोकॉल के अनुरूप नहीं था।

सचमुच? सबसे अधिक गणना वाले संगठनों में से एक, जो विस्तार पर अंतहीन ध्यान देते हैं, यह सुनिश्चित नहीं कर सकते कि यह यात्रा न्यूटन के लिए सुचारू रूप से चलेगी?

गलतियाँ होती हैं। मानवीय त्रुटि शायद पहले से कहीं अधिक प्रचलित है। लेकिन बिल बेलिचिक? देशभक्त रास्ता? हम दरारों के माध्यम से इस तरह की प्राथमिक सामग्री को कब देखते हैं? फिर, यहाँ कोई आरोप नहीं ... लेकिन कुछ हटकर लगता है।

और अब बेलिचिक पूरी परीक्षा के बारे में कुछ अस्पष्ट/विचित्र टिप्पणी दे रहा है जो हमें सोचने पर मजबूर कर रही है ... साजिश!

पैट्रियट्स क्यूबी स्थिति पर बिल बेलिचिक की टिप्पणियां प्रतीत होती हैं ... गड़बड़।

हम "गलतफहमी" पर आगे विस्तार क्यों नहीं कर सकते? यह निश्चित है कि क्लासिक बेलिचिक ने किसी विषय में इसके परिमाण की परवाह किए बिना किसी भी तरह का खुलासा नहीं किया है, लेकिन जो समान रूप से विचित्र है वह यह है कि वह क्यूबी प्रतियोगिता पर न्यूटन की स्थिति के लहर प्रभाव पर जोर से बोलने में कामयाब रहे।

इसलिए न्यूटन के साथ जो हुआ उसके संबंध में कुछ अंतर्दृष्टि प्रदान करने के बजाय, चूंकि नए COVID प्रोटोकॉल पूरे सीजन में हर NFL टीम को प्रभावित करने वाले हैं, Belichick आगे बढ़ता है और QB1 की लपटों को भड़काता है और धोखेबाज़ मैक जोन्स को अपनी उपस्थिति बनाने के लिए एक विंडो प्रदान करता है। अगले कुछ दिनों में जाना जाता है।

आप जानते हैं कि हमें क्या मिल रहा है, लेकिन हम यह नहीं कहने जा रहे हैं। प्रसंग के संकेत पर्याप्त हैं। दो विषयों में से एक पर बोलने का निर्णय बहुत कुछ कहता है।

और इस खबर के टूटने के कुछ ही समय बाद, रिपोर्टें सामने आईं कि पैट्रियट्स इस स्थिति पर न्यूटन के साथ "निराश" थे, जो कि बेलिचिक की टिप्पणियों के साथ किस तरह का संरेखण हैजोन्स के पास अब "अवसर" हैशेल्फ पर अनुभवी के साथ।

जिस शेल्फ की वे तरह की, उसे डाल दिया।

पैट्रियट्स रविवार को शाम 6 बजे तक जायंट्स नहीं खेलते हैं, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि न्यूटन तब तक तैयार होगा या नहीं। अभी के लिए, जोन्स के पास कोचिंग स्टाफ को यह साबित करने के लिए कुछ दिन हैं कि वह शुरुआती कर्तव्यों को संभालने में सक्षम है … जो कि टीम चाहती है कि न्यूटन पर हस्ताक्षर करने के बाद उन्होंने उसका मसौदा तैयार किया और पूरे ऑफ सीजन में धोखेबाज़ का समर्थन किया।

क्या यह संभव है कि न्यूटन के 2020 सीज़न की बदबू अभी तक प्रशिक्षण शिविर में और पूरे अगस्त में उनके प्रदर्शन के साथ समाप्त नहीं हुई है? फिर से, बस एक प्रश्न प्रस्तुत करना, क्योंकि यहाँ बहुत कुछ "बंद" लगता है।