देशभक्त: क्या कैम न्यूटन-मैक जोन्स क्यूबी प्रतियोगिता मर चुकी है?

कैम न्यूटन ने "बकबक" सुना। उन्होंने न्यू इंग्लैंड को घेरने वाली "चर्चा" के बाद सुनादेशभक्तअलबामा क्वार्टरबैक चुना थामैक जोन्सउनके पहले दौर के चयन के साथ।

पूर्व एमवीपी, प्रतिस्पर्धी और भावुक व्यक्ति को जानते हुए, अपने अविश्वसनीय रूप से खराब 2020 अभियान का बदला लेने के लिए अथक प्रयास कर रहा है जो कई अन्य कारणों से पटरी से उतर गया था।

इस बार, लगभग हर कारक जो उनके खिलाफ काम कर रहा था, वास्तव में उनके पक्ष में हो सकता है।

इसलिए जब हमें बताया गया कि पैट्रियट्स प्रशिक्षण शिविर में एक "क्वार्टरबैक प्रतियोगिता" होगी, तो शायद हम में से कई लोगों ने इस तथ्य को नजरअंदाज कर दिया कि न्यूटन एक मिशन पर थे और संभवत: प्रतिकूल परिस्थितियों के उस रूप का विशेष रूप से अच्छी तरह से जवाब दिया।

क्योंकि, इस बिंदु पर, ऐसा प्रतीत होता है जैसे वह जोन्स के चारों ओर चक्कर लगा रहा है।

यह कहना नहीं है कि जोन्स एक भयानक काम कर रहा है, बल्कि,यह बिल्कुल स्पष्ट है कि न्यूटन QB1 है।

कैम न्यूटन न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स के लिए सप्ताह 1 में शुरू होगा।

ओटीए से वे "उह ओह" अल्पकालिक थे जब हमने न्यूटन से कुछ बदसूरत फेंके देखे थे जिनके बारे में हम कुछ चिंतित थे। अब और नहीं! वह नेल्सन अघोलोर को 50-यार्ड टचडाउन बम फेंक रहा है और प्रशिक्षण शिविर की भीड़ की प्रतिक्रिया को प्रज्वलित कर रहा है।

प्रेसीजन आधिकारिक तौर पर इस गुरुवार को बंद हो जाता है जब काउबॉय और स्टीलर्स हॉल ऑफ फेम गेम में लड़ाई करते हैं। पैट्रियट्स एक हफ्ते बाद 12 अगस्त को वाशिंगटन फुटबॉल टीम से भिड़ेंगे। यदि जोन्स मैदान पर दौड़ते हुए और न्यूटन से पहले प्रेसीजन कार्रवाई तक पहुंचने वाले अधिकांश दिनों के लिए मैदान पर नहीं उतरे, तो यह कभी नहीं होने वाला था एक युद्ध।

और ऐसा प्रतीत होता है कि यह कैसे खेला जाता है। यहां तक ​​​​कि मुख्य कोच बिल बेलिचिक ने स्वीकार किया कि जोन्स को "अभी लंबा रास्ता तय करना है।"

बेशक, यह कोई बुरी बात नहीं है।

क्या जोन्स के लिए हमेशा अपने धोखेबाज़ वर्ष को क्लिपबोर्ड करने और न्यूटन से सीखने की योजना नहीं थी, जिसे अपने दूसरे सीज़न में कुछ आवश्यक हथियारों के साथ अपराध की बेहतर समझ थी? लंबा शॉट, हालांकि यह एक समय के लिए कुछ हद तक पहुंच में लग रहा था, जोन्स था, इतिहास में सबसे विपुल कार्यक्रम में कॉलेज में एक स्टार्टर के रूप में सिर्फ एक साल के बाद, एक 10-वर्षीय एनएफएल वयोवृद्ध को पछाड़ दिया, जो भी होता हैइतिहास में किसी भी क्यूबी का दूसरा सबसे तेज़ यार्ड.

याद रखें, न्यूटन की मात्र उपस्थिति उसके पैरों के कारण देशभक्तों के अपराध को और अधिक गतिशील बना देती है। आक्रामक समन्वयक जोश मैकडैनियल को इसका महत्व देना होगा, खासकर यदि जोन्स उसे उड़ा नहीं रहे हैं।

चीजें बदल सकती हैं, निश्चित रूप से, लेकिन हमने देखा है कि न्यूटन धीरे-धीरे बेहतर हो रहा है क्योंकि उसके पास खुद को ढालने के लिए अधिक समय है। इस बीच, जोन्स एनएफएल स्तर पर गति को समायोजित कर रहा है, एक जटिल और पूरी तरह से नया अपराध सीख रहा है, और अब थोड़ा सा वापस धरती पर आ रहा है कि पैड चालू हैं।

दोनों विश्व में बेहतर? न्यूटन वापस आता है और एक विजेता पैट्रियट्स टीम की कप्तानी करता है, जोन्स उससे और ब्रायन होयर से सभी ज्ञान को सोख लेता है, और न्यू इंग्लैंड का भविष्य उज्जवल है। उस योजना में कोई हर्ज नहीं...जो हमेशा से योजना थी, वैसे भी।