6 सर्वश्रेष्ठ न्यू इंग्लैंड देशभक्त जिन्होंने शहर में केवल एक वर्ष बिताया

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें

इंग्लैंड के नए देशभक्तकुछ परिचित, हॉल ऑफ़ फ़ेम खिलाड़ियों की पीठ पर एक राजवंश का निर्माण किया, जिन्होंने कई चैंपियनशिप टीमों में योगदान दिया।

भले ही आप ले लेंटॉम ब्रैडीसमीकरण से बाहर, आक्रामक छोर पर रॉब ग्रोनकोव्स्की जैसे दिग्गज, रक्षात्मक पक्ष पर रिचर्ड सेमुर और टाय लॉ, और यहां तक ​​​​कि विशेष टीमों पर एडम विनाटिएरी ने पिछले दो दशकों में न्यू इंग्लैंड को एएफसी पर पूरी तरह से हावी होने में मदद की।

दुर्भाग्य से, सभी देशभक्तों को न्यू इंग्लैंड में इतने लंबे करियर का लाभ नहीं मिलता है।

कुछ देशभक्तों ने चैंपियनों में योगदान दिया हो सकता है, लेकिन वे केवल एक सीज़न के लिए ही टिके रह पाए।

जबकि इन छह में बहुत संक्षिप्त करियर था, न्यू इंग्लैंड में उनके समय को भुलाया नहीं जा सकेगा।

ये छह देशभक्त न्यू इंग्लैंड में अपने एक वर्ष में अच्छे थे

फॉक्सबोरो, एमए - दिसंबर 12: न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स के मैल्कम मिशेल #19 (एडम ग्लेनज़मैन / गेटी इमेज द्वारा फोटो)

नंबर 6: डब्ल्यूआर मैल्कम मिशेल

मिशेल वह प्रतीत होता है जो व्यापक रिसीवरों के प्रारूपण के संबंध में बेलिचिक के अभिशाप को तोड़ सकता है। जॉर्जिया से बाहर जाने वाला सुगम मार्ग-धावक ब्रैडी और जोश मैकडैनियल्स के साथ एक त्वरित हिट बन गया, जिसमें पेशेवरों में अपने पहले सीज़न के दौरान 401 गज की रिसीविंग और चार टचडाउन रिकॉर्ड किए गए।

सुपर बाउल में अटलांटा फाल्कन्स के खिलाफ न्यू इंग्लैंड की वापसी में मिशेल ने अपना आने वाला हिस्सा था। मिशेल ने 70 गज की दूरी पर छह कैच लपके, जिससे महत्वपूर्ण परिस्थितियों में कुछ बड़े कैच लपके। मिशेल एक दीर्घकालिक बिल्डिंग ब्लॉक की तरह लग रहा था, लेकिन भाग्य की अन्य योजनाएं थीं।

देशभक्तों के साथ मैल्कम मिशेल का समय कम हो गया था

उस सुपर बाउल के बाद मिशेल फिर कभी नहीं खेले, क्योंकि घुटने की चोट ने उनके 2017 सीज़न को मिटा दिया। 2018 में एक और घुटने की प्रक्रिया के बाद, उन्हें माफ कर दिया गया था। उन्होंने 2019 में फुटबॉल से संन्यास ले लिया, जिससे देशभक्त प्रशंसकों को आश्चर्य हुआ कि क्या हो सकता था। मिशेल ने स्पष्ट रूप से ब्रैडी का विश्वास अर्जित किया, जिसे हासिल करना बेहद मुश्किल हो सकता है।

यह वास्तव में दुखद है कि इस तरह के एक आशाजनक करियर को कुछ घटिया चोट भाग्य ने काट दिया। सौभाग्य से, मिशेल ने फुटबॉल के बाद एक लेखक के रूप में इसे अपनाया है। उन्होंने 2016 में अपनी पहली बच्चों की किताब प्रकाशित की, और उन्होंने कविता का एक संकलन भी जारी किया।

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें