यहां देखें कि पैट्रियट्स का संभावित प्लेऑफ़ पथ अब कैसा दिखता है

टेक्सस को एक कठिन हार के बाद, पैट्रियट्स इस सदी में 10 मैचों के माध्यम से अपने सबसे खराब रिकॉर्ड पर बैठे हैं। लेकिन उनके प्लेऑफ के मौके क्या हैं?

यह एक लंबा, लंबा समय हो गया है, जब पैट्रियट्स राष्ट्र पोस्टसियस की उम्मीदों को सही ठहराने के प्रयास में अपने सिर में असंभावित परिदृश्यों को एक साथ जोड़ रहा है। एक काफी मजबूत एएफसी ईस्ट में 4-6 रिकॉर्ड के साथ, हालांकि, एक न्यू इंग्लैंड प्लेऑफ बर्थएक पाइप सपने की तरह लगता है.

हम पूरे दिन यहां बैठ सकते हैं और टीम की स्थिति के बारे में शोक कर सकते हैं, एक और हथियार खोने सेरेक्स बर्कहेडटीम की कड़वी सच्चाई के लिएरक्षाएक बड़ी निराशा होने के नाते।

हालाँकि, प्लेऑफ़ परिदृश्यों की परिकल्पना करने का कार्य ऐसा नहीं है। आइए कल्पना करें कि पैट्रियट्स के पास कार्डिनल्स और बिल्स जैसी तारकीय टीमों को परेशान करते हुए, एक अद्भुत रन पर जाने और अपने अंतिम छह में से पांच जीतने की क्षमता है। उन्मूलन से बचने के लिए और क्या करना होगा?

सबसे पहले, हम एएफसी ईस्ट को देखेंगे और पता लगाएंगे कि क्या 11वां स्ट्रेट डिवीजन टाइटल प्राप्य है। बिल तीन गेम आगे हैं, और डॉल्फ़िन दो हैं। पाट्स दोनों टीमों के साथ एक बार और खेलते हैं, तो आइए आशावादी बनें और उन दोनों को जीत के रूप में कलमबद्ध करें, भले ही ये पिछले दशक में दो सबसे अच्छे डिवीजन प्रतिद्वंद्वियों का सामना कर रहे हों।

यदि बिल और पैट एक ही रिकॉर्ड के साथ सीजन खत्म करते हैं, और उन्होंने एक-दूसरे के खिलाफ एक गेम जीता है, तो हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि कौन बेहतर इंटरडिविजनल रिकॉर्ड के साथ टाई तोड़ता है। कम से कम, बिलों को सप्ताह 14 में उनके खिलाफ हार के साथ-साथ पाट्स की तुलना में दो और गेम छोड़ने होंगे। सीजन समाप्त होने से पहले बिलों को स्टीलर्स, 49ers और डॉल्फ़िन में कठिन विरोधियों का सामना करना पड़ता है, इसलिए कुछ नुकसान नहीं होते हैं सवाल से बाहर।

उस ने कहा, अगर स्टीलर्स और 16-0 सीज़न के बीच एकमात्र चीज बिल हैं, तो मैं बिलों के पक्ष में रहूंगा।

यदि डॉल्फ़िन पाट्स से हार जाती हैं, तो उन्हें न्यू इंग्लैंड टीम से नीचे गिरने के लिए केवल एक और गेम छोड़ना होगा। वे एक के बाद एक प्रमुखों और हमलावरों का सामना करते हैं, इसलिए हम शायद इस पर भरोसा कर सकते हैं।

एएफसी ईस्ट की जीत प्लेऑफ़ का एकमात्र रास्ता नहीं है, और 14-टीम प्लेऑफ़ के पहले वर्ष में, वाइल्ड कार्ड स्थान प्राप्त करना और भी आसान है। लेकिन पाट्स के लिए ऐसा बिल्कुल नहीं है।

वाइल्ड कार्ड स्पॉट तीन सर्वश्रेष्ठ एएफसी टीमों को जाता है जिन्होंने अपने डिवीजन नहीं जीते हैं। यह मानते हुए कि बिल एएफसी ईस्ट को जीतते हैं और चीफ्स और स्टीलर्स अपने-अपने डिवीजनों को पकड़ते हैं, इन स्थानों के लिए 4-6 पाट्स की प्रतियोगिता 6-4 डॉल्फ़िन, 6-4 रेडर्स, 7-3 ब्राउन, 6-4 होगी। रेवेन्स, और या तो एएफसी साउथ में 7-3 टाइटन्स या कोल्ट्स, जो इस पर निर्भर करता है कि शीर्ष पर कौन समाप्त होता है।

7-3 टीमों को पार करना बहुत कठिन हो सकता है, लेकिन डॉल्फ़िन, रेडर्स और रेवेन्स की तुलना में बेहतर रिकॉर्ड के साथ समाप्त होना अभी भी एक संभावना है। अच्छी खबर यह है कि, अप्रत्याशित रूप से, न्यू इंग्लैंड की चार जीत में से तीन उन सटीक टीमों के खिलाफ आई हैं, इसलिए उनके पास टाईब्रेकर हैं। यह वास्तव में नीचे आता है, संक्षेप में, न्यू इंग्लैंड बाकी सीज़न के लिए तालिका में चल रहा है। और इसकी बहुत संभावना नहीं है।

लॉस एंजिल्स चार्जर्स पर बहुत मज़ा किया गया हैबार-बार करीबी खेल फूंकना , लेकिन 2020 देशभक्तों ने खुद को एक समान छेद में पाया है। न्यू इंग्लैंड सीहॉक्स, ब्रोंकोस, बिल्स और टेक्सन के खिलाफ अपने अंतिम आक्रामक अभियान में हार गया है। उनमें से प्रत्येक में गेम जीतने वाली ड्राइव की उम्मीद करना अवास्तविक है, लेकिन अगर न्यूटन और पाट्स को थोड़ा और भाग्य मिला, तो यह टीम सात या आठ जीत के साथ डिवीजन लीड हासिल कर सकती थी।

ऑफ सीजन में बाहर निकलने वाले सभी खिलाड़ियों के बीच, न्यूटन COVID के साथ नीचे आ रहा है, और बाकी एएफसी ईस्ट ने महान दस्तों का निर्माण किया है (क्षमा करें, जेट्स, आप नहीं!), पाट्स को इस तथ्य को स्वीकार करना पड़ सकता है कि अगर कभी रहा है हासिल करने के लिए एक साल, यह एक है।

2020 में, हम लगभग एक दर्जन अन्य एनएफएल फैनबेस की तनावपूर्ण आवाज़ों में शामिल होते हुए कहते हैं, "हम अभी भी प्लेऑफ़ में जगह बना सकते हैं अगर हम सिर्फहमारे बाकी गेम जीतें ।" तकनीकी रूप से सच है, लेकिन एक लंबा शॉट। यहां बफ़ेलो बिलों का खंड नीचे गिर रहा है।