पैट्रियट्स के जेरोड मेयो ने बिल क्यूबी जोश एलन की तुलना माइकल विक से की

न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स के रक्षात्मक कोच जेरोड मेयो ने बफ़ेलो बिल्स क्वार्टरबैक जोश एलन की काफी तारीफ की जब उन्होंने उनकी तुलना माइकल विक से की।

2019 सीज़न के तीन हफ्तों के दौरान, 2018 सीज़न से एक टेकअवे समान रहता है: बफ़ेलो बिल्स क्वार्टरबैक जोश एलन वास्तव में, फ़ुटबॉल चलाने में वास्तव में अच्छा है।

पिछले साल एक धोखेबाज़ के रूप में, एलन ने कुल 631 गज की दौड़ में अपनी टीम का नेतृत्व किया, केवल 12 गेम खेले (जिनमें से केवल 11 उन्होंने वास्तव में शुरू किए)। उनका औसत 7.1 गज प्रति प्रयास और 52.6 गज प्रति गेम था, और सीजन पर उनका अंतिम दौड़ उत्पादन केवल बाल्टीमोर रेवेन्स के लैमर जैक्सन के पीछे सभी क्वार्टरबैक में दूसरा था, जिनके पास 695 गज थे।

2019 में अब तक की कहानी काफी हद तक जस की तस है। हालांकि जैक्सन वर्ष 2 में एक राहगीर के रूप में काफी सुधार हुआ है, फिर भी वह तीन गेम के माध्यम से 172 गज की दूरी के साथ सभी क्वार्टरबैक में तेजी से आगे बढ़ता है। सीजन में 105 गज के साथ एलन फिर से दूसरे स्थान पर है। इसके लायक क्या है, एलन के पास दो तेजी से टचडाउन भी हैं, जबकि जैक्सन के पास सिर्फ एक है।

यह सब जोड़ें, औरइंग्लैंड के नए देशभक्तरविवार को जब वे न्यू एरा फील्ड में बफेलो बिल्स को लेने के लिए यात्रा करते हैं तो एक बहुत ही प्रतिभाशाली दोहरे खतरे वाले क्वार्टरबैक का सामना करने की तैयारी कर रहे हैं।

एनएफएल नेटवर्क के माइकल गिआर्डी के अनुसार, न्यू इंग्लैंड के मुख्य कोच बिल बेलिचिक ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा कि एलन "वहां भागते हुए" की तरह दिखता है।एनईएसएन के एडम लंदन के माध्यम से.

लाइनबैकर्स कोच और रक्षात्मक प्ले-कॉलर जेरोड मेयो के अंदर देशभक्त - जो 2008-2015 तक न्यू इंग्लैंड में बेलिचिक के लिए खेले थे - एलन की प्रशंसा पर एक कदम आगे बढ़ते हुए, यह कहते हुए कि युवा क्यूबी "उसे माइकल विक की याद दिलाता है। वहाँ से बाहर, शून्य से 4.3 गति।"

हालांकि एलन की तुलना अब तक के सबसे महान रनिंग क्वार्टरबैक में से एक से करना थोड़ा खिंचाव हो सकता है, मेयो के पास कम से कम एक बिंदु है। यदि न्यू इंग्लैंड की रक्षा बढ़त नहीं रखती है और एलन को जेब में नहीं रखती है, तो वह उन्हें अपने पैरों से बहुत अच्छी तरह से जला सकता है, भले ही उसके पास कंजूस पैट्रियट्स सेकेंडरी के खिलाफ अपनी बांह से ऐसा करने का अवसर न हो।