न्यू इंग्लैंड की रक्षा बफ़ेलो से बहुत अलग प्रतिक्रियाएँ प्राप्त करती है

जबकि बफ़ेलो के मुख्य कोच सीन मैकडरमोट ने न्यू इंग्लैंड के बचाव की प्रशंसा की, लेफ्ट टैकल डायोन डॉकिन्स बहुत कम मानार्थ था।

शायद किसी को बफ़ेलो बिलों को सूचित करना चाहिए ताकि सभी एक दूसरे के साथ एक ही पृष्ठ पर आ सकें।

सोमवार को पत्रकारों द्वारा यह पूछे जाने पर कि उन्होंने इस बारे में क्या सोचा?इंग्लैंड के नए देशभक्तडिफेंस - जिसे अभी भी इस सीज़न में तीन गेमों के माध्यम से टचडाउन की अनुमति देना बाकी है - बिल्स के मुख्य कोच सीन मैकडरमोट ने उत्साहजनक प्रशंसा के साथ वापस नहीं लिया।

"यह अविश्वसनीय है," मैकडरमोट ने टिप्पणी की,प्रति एनबीसी स्पोर्ट्स बोस्टन . "मुझे नहीं लगता कि मैं कभी इसके आसपास रहा हूं, कभी इस सीजन में इस बिंदु के बारे में सुना है। तुम्हें पता है, मैं इस समय अपनी फिल्म प्रक्रिया पर बहुत जल्दी हूँ, लेकिन वे क्या कर रहे हैं और कैसे कर रहे हैं - वे अच्छे खिलाड़ियों के समूह के साथ वास्तव में अच्छा खेल रहे हैं। (द पैट्रियट्स ने) रक्षा पर कुछ सचमुच, बहुत अच्छी चीजें की हैं।"

मैकडरमोट वास्तव में देशभक्त रक्षा के भय के रूप में महसूस करता है या नहीं, जैसा कि वह दावा करता है कि वास्तव में यह बात नहीं है। जिस तरह न्यू इंग्लैंड के उनके समकक्ष बिल बेलिचिक नहीं करना चाहते हैं, उसी तरह मैकडरमोट को पता है कि एक निर्णायक संघर्ष के दिनों में एक प्रतिद्वंद्वी से बात करने की रणनीति शामिल है।

उनका एक खिलाड़ी, लेफ्ट टैकल डायोन डॉकिन्स, जाहिर तौर पर अलग तरह से महसूस करता है, हालांकि।

डॉकिन्स ने बुधवार के अभ्यास के बाद संवाददाताओं से कहा, "हमें परवाह नहीं है कि उन्होंने पहले क्या किया है क्योंकि (पैट्रियट्स) ने हमें अभी तक नहीं खेला है।"इस बार एनबीसी स्पोर्ट्स बोस्टन के डेव ग्रीन के माध्यम से . "एक बार जब वे हमें खेलते हैं और अगर यह नहीं बदलता है तो आप सभी बात करना शुरू कर सकते हैं ... आप लोगों ने जोश (एलन), हमारे कोच, वास्तव में हम सभी को देखा है, हम बस एक अलग मिशन पर हैं। हमारे पास कुछ चल रहा है और मुझे वास्तव में परवाह नहीं है कि यह कौन है (हम खेलते हैं)।

डॉकिन्स को अपने अपराध में आत्मविश्वास महसूस करना गलत नहीं है। उन्हें वास्तव में अपने क्वार्टरबैक की प्रशंसा करने और अपने साथियों के साथ खड़े होने के लिए सराहना की जानी चाहिए; इसके अलावा, वह और किसी को भी जानता है कि बिल न्यू इंग्लैंड किलर मशीन के सम्मान में आलस्य से खड़े नहीं हो सकते।

उसने कहा, हो सकता है - बस हो सकता है - वह मशीनी बयानबाजी को थोड़ा कम कर सकता था।

अपने श्रेय के लिए, डॉकिन्स ने बाद में स्वीकार किया कि वह पैट्रियट्स क्वार्टरबैक टॉम ब्रैडी को पसंद करते हैं और एक फुटबॉल खिलाड़ी के रूप में अपने खेल का सम्मान करते हैं। तो ऐसा नहीं है कि बफ़ेलो आक्रामक लाइनमैन न्यू इंग्लैंड या उसके सुपरस्टार फ़्रैंचाइज़ी आधारशिला के बारे में कुछ भी पवित्र कह रहा है।

बिल्स एंड पैट्रियट्स रविवार दोपहर न्यू एरा फील्ड में मिलेंगे। दोनों टीमें सीज़न में अपराजित हैं, हालांकि न्यू इंग्लैंड ने एएफसी ईस्ट प्रतिद्वंद्वियों के बीच पिछले 18 मैचों में से 15 में जीत हासिल की है - जिसमें ऑर्चर्ड पार्क में नौ में से आठ शामिल हैं।