न्यू यॉर्क जेट्स के खिलाड़ी ने न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स को अपनी टोपी का सुझाव दिया

न्यू यॉर्क जेट्स स्टार सुरक्षा जमाल एडम्स ने हाल ही में स्वीकार किया कि न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स राजवंश कितना प्रभावशाली रहा है।

एएफसी ईस्ट डिवीजन के प्रतिद्वंद्वियों न्यूयॉर्क और न्यू इंग्लैंड के बीच बहुत प्यार नहीं खोया है। पैट्रियट्स और जेट्स इसे दशकों से बाहर कर रहे हैं, जेट्स को एनएफएल के विलय के बाद के शुरुआती दिनों में अधिक सफलता मिली है, औरदेशभक्तस्पष्ट रूप से पिछले दो दशकों से स्पष्ट रूप से ऊपरी हाथ रहा है।

इसका मतलब यह नहीं है कि दोनों पक्षों के खिलाड़ी कम से कम निष्पक्ष रूप से समय-समय पर एक कदम पीछे नहीं हट सकते और ईमानदारी से अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वियों का मूल्यांकन नहीं कर सकते।

जेट सुरक्षा जमाल एडम्स ने ठीक वैसा ही किया, जब इस सप्ताह की शुरुआत में ईएसपीएन के "फर्स्ट टेक" कार्यक्रम में अतिथि के रूप में उपस्थित हुए।प्रति एनईएसएन के एडम लंदन, एडम्स को यह भविष्यवाणी करने की कोशिश करने का प्रलोभन दिया गया था कि पैट्रियट्स के हाल के प्रभुत्व का अंत कब समाप्त होगा।

अपने श्रेय के लिए, एडम्स ने बिल बेलिचिक की पुस्तक से एक पृष्ठ लिया और इसके बजाय उच्च सड़क की यात्रा की। जबकि वह आसानी से न्यू इंग्लैंड के आसन्न निधन का अनुमान लगा सकते थे, उन्होंने न्यूयॉर्क के कड़वे प्रतिद्वंद्वी की प्रशंसा करने का फैसला किया:

"ठीक है, जाहिर है, उन लोगों को सलाम। उस संस्था को सलाम। वे अच्छी तरह से प्रशिक्षित हैं, वे इसे हर समय सही करते हैं और वे हर समय छोटी चीजों को सही तरीके से करते हैं। यही इस लीग में सबसे ज्यादा मायने रखता है। वे चौथे क्वार्टर में समाप्त होते हैं। बहुत सी टीमें चौथे क्वार्टर में समाप्त नहीं होती हैं और वे तीनों चरणों में उत्कृष्ट काम करती हैं। तो उन्हें सलाम। हमें बस प्रतिस्पर्धा करते रहना है। हर बार जब हम उन लोगों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हैं तो हम वहां जाकर जीत हासिल करना चाहते हैं। लेकिन हमें तीनों चरणों में सभी चार क्वार्टर खेलने को मिले और हमें बस उन्हें उनके पैसे के लिए एक रन देना था। हम सिर्फ मैचअप का इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद है, यह जल्द ही आएगा, लेकिन दिन के अंत में, हमें उन लोगों को हराने के लिए टीम बॉल खेलनी होगी, यार। यह एक कठिन समूह है।"

यह वास्तव में पहली बार नहीं है जब एडम्स ने पैट्रियट्स या उनके खिलाड़ियों के बारे में कुछ अच्छा कहा है। उन्होंने पिछले अप्रैल में यह कहते हुए भी रिकॉर्ड किया कि उन्हें लगा कि रॉब ग्रोनकोव्स्की "पीछे रहो"सेवानिवृत्ति से एक दिन, यहां तक ​​​​कि कहने के लिए कि वह ऐसा चाहते थे, क्योंकि वह" सर्वश्रेष्ठ "के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए और अधिक अवसर चाहते थे।

बेशक, उन्होंने न्यू इंग्लैंड के प्रिय शुभंकर पैट पैट्रियट को भी अस्पताल भेजा थाएक उड़ान टैकल पिछले साल के प्रो बाउल में। तो शायद एडम्स जानता है कि उसे पैट्रियट्स के आसपास अपने पी और क्यू को थोड़ा सा देखने की जरूरत है, ऐसा न हो कि वह बेलिचिक और ब्रैडी के शाश्वत क्रोध (या कम से कम कुछ प्रमुख लीग खराब कर्म) कमाएं।