एएफसी ईस्ट: जेट्स मानते हैं कि वे अभी भी देशभक्तों से पीछे हैं

एडम गैसे, केलेची ओसेमेले, और सैम डारनोल्ड सभी ने अलग-अलग स्वीकार किया कि जब एएफसी ईस्ट वर्चस्व की बात आती है तो जेट अभी भी पैट्रियट्स से बहुत पीछे हैं।

न्यूयॉर्क जेट्स एक उभरती हुई टीम प्रतीत होती है। उनके पास एडम गैसे में एक नया मुख्य कोच है, सैम डारनोल्ड में एक आरोही दूसरे वर्ष का क्वार्टरबैक, और ले'वोन बेल में एक नया बहुआयामी आक्रामक सितारा है।

एक चीज जो उनके पास ज्यादा नहीं है?

डिवीजन चैंपियनशिप। गैंग ग्रीन ने अपने पूरे फ्रैंचाइज़ इतिहास में उनमें से केवल चार जीते हैं - 60 के दशक में दो एएफएल ईस्ट (1968 और 1969) में खेलते हुए, और दो वर्तमान एएफसी ईस्ट (1998 और 2002) में खेलते हुए मिलेनियम के मोड़ के आसपास। .

अपने साथी एएफसी पूर्व भाइयों, मियामी डॉल्फ़िन और बफ़ेलो बिल्स की तरह, जेट्स ने पिछले दो दशकों में से अधिकांश को घूरते हुए बिताया हैइंग्लैंड के नए देशभक्त जब डिवीजन पेकिंग ऑर्डर की बात आती है। जब से मुख्य कोच बिल बेलिचिक और क्वार्टरबैक टॉम ब्रैडी के आगमन के बाद से, पाट्स ने अपने तीन डिवीजन दुश्मनों पर रौब जमाया है।

जेट्स के मुख्य कोच एडम गैसेहाल ही में सुर्खियों में जब नव-प्राप्त मुक्त एजेंट लाइनबैकर सीजे मोस्ले ने रिले किया कि गेस ने खिलाड़ियों को बताया कि जेट्स में आने का एक प्राथमिक कारण यह था कि वह देशभक्तों को हरा सकता था। संशयवादियों और विरोधियों को यह बताने की जल्दी होगी कि डॉल्फ़िन के कप्तान के रूप में गैसे को ऐसा करने में मुश्किल समय था, लेकिन यह अभी भी सही तरह की आक्रामक बयानबाजी है जिसे आप अपने नए मुख्य कोच से सुनना चाहते हैं। खिलाड़ी।

उस ने कहा, ऐसा लगता है कि गैस और कई अन्य प्रमुख जेट सदस्य हैंस्वीकार करने से ऊपर नहींन्यू इंग्लैंड ड्रैगन को मारने की कोशिश में उनके सामने इसी चुनौती का सामना करना पड़ता है।

"(देशभक्तों ने) लंबे समय से ऐसा किया है," गैसे ने हाल ही में संवाददाताओं से कहा। "और आप जानते हैं कि जब आप उन लोगों को खेलते हैं तो आप कहां खड़े होते हैं, और आप साल में दो बार उनके खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हैं, और आपको उसी टीम के खिलाफ डिवीजन के भीतर उनके साथ आमना-सामना करना पड़ता है जो वे खेल रहे हैं। आपको पता चलता है कि आप वास्तव में कहां तेज हैं। पूरी बात के लिए मेरा कहना है: हम पीछे हैं। उन्हें एक बड़ी शुरुआत मिली - कई साल, एक दशक से अधिक, लगभग दो। तो, हमें काम करना है। जब हम बिल्डिंग में होते हैं, तो हमें बेहतर होते रहने के लिए हर संभव कोशिश करनी होती है, क्योंकि हम कैच-अप खेल रहे होते हैं।"

एक प्रसिद्ध क्वार्टरबैक व्हिस्परर गेस को अब दक्षिणी कैलिफोर्निया के उत्पाद सैम डारनोल्ड के साथ जोड़ा गया है, जिन्होंने 2018 में एक धोखेबाज़ के रूप में एक अप-डाउन सीज़न किया था। जबकि 21 वर्षीय के पास बहुत अधिक प्रतिभा है, वह अभी भी एक कच्ची संभावना है जो क्वार्टरबैक के रूप में खिलने के लिए गैस के हर बिट की आवश्यकता होगी जो पैट्रियट्स की रक्षा को लगातार चुनौती दे सके।

जबकि डारनोल्ड को लगता है कि वह उस कार्य के लिए तैयार है, उसने यह स्वीकार करने में गैस की भावना को भी प्रतिध्वनित किया कि जेट देशभक्तों के लिए पकड़ बना रहे हैं।

"यह कोई रहस्य नहीं है कि वे एक तरह से (जीतने) तार-तार हो गए हैं," डारनोल्ड ने कहा। "वे इसे 19 या इतने वर्षों से कर रहे हैं…। तो, यह हमेशा उनका पीछा करता है, खासकर इस डिवीजन में... यही लक्ष्य है, लेकिन साथ ही, यह हमारे बारे में है। हम हर दिन बेहतर होने के लिए क्या कर सकते हैं?"

जब एक ही विषय को संबोधित करने की बात आती है तो जेट्स लेफ्ट गार्ड केलेची ओसेमेले सबसे कुंद थे।

ओसेमेल ने संवाददाताओं से कहा, "मुझे नहीं लगता कि न्यू इंग्लैंड में वे जो कर रहे हैं, हम उसके बिल्कुल करीब हैं।" "हम मजाक कर रहे हैं अगर हम कह रहे हैं कि हम न्यू इंग्लैंड के साथ पकड़े गए हैं। यही कारण है कि हम इन अतिरिक्त शिविर दिनों को प्राप्त कर रहे हैं और जल्दी रिपोर्ट कर रहे हैं। इसलिए हम उस नींव को रख सकते हैं और पकड़ सकते हैं।"

केवल समय ही बताएगा कि क्या जेट्स इस सीज़न में पैट्रियट्स पर अंतर को बंद कर सकते हैं, या क्या ब्रैडी और बेलिचिक के कुछ संयोजन को एएफसी ईस्ट के ऊपर न्यू इंग्लैंड के आतंक के शासन के लिए सेवानिवृत्त होने के लिए अंत में समाप्त करना होगा।