माइकल बेनेट कथित तौर पर जल्द ही न्यू इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए

फिलाडेल्फिया ईगल्स कथित तौर पर रक्षात्मक अंत माइकल बेनेट और पांचवें दौर के पिक के बदले न्यू इंग्लैंड में सातवें दौर के ड्राफ्ट पिक का व्यापार करेगा।

बहु के अनुसारसमाचार मीडिया आउटलेट, दइंग्लैंड के नए देशभक्त 2020 के सातवें दौर के ड्राफ्ट पिक और रक्षात्मक अंत माइकल बेनेट के लिए फिलाडेल्फिया ईगल्स को 2020 के पांचवें दौर के ड्राफ्ट पिक का व्यापार करने की उम्मीद है। नया लीग वर्ष शुरू होने तक बुधवार तक इस कदम को आधिकारिक तौर पर अंतिम रूप नहीं दिया जा सकता है, लेकिन कम से कम अब तक ऐसा प्रतीत होता है कि यह सौदा बयाना में पूरा हो गया है।

माना जाता है कि ईगल्स बेनेट को आजमाना और बनाए रखना चाहते थे, लेकिन तीन बार के प्रो बॉलर ने वेतन में कटौती करने से इनकार कर दिया जब टीम ने उन्हें अपना वेतन कम करने के लिए कहा। फिलाडेल्फिया इस कदम के बाद वेतन कैप स्पेस में लगभग 7.2 मिलियन डॉलर बचाने के लिए खड़ा है; गिद्धवर्तमान में निचले आधे में रैंक उपलब्ध स्थान और खर्च करने के लिए धन के मामले में लीग का। बेनेट के बंद होने के साथ, टीम प्रतिस्पर्धी कर्मियों के अनुसार शेष रहते हुए पैसे बचाने के अन्य तरीकों का पता लगाना जारी रख सकती है।

न्यू इंग्लैंड को पहले बेनेट से जोड़ा गया है। बिल बेलिचिककथित तौर पर पेशकश कीईगल्स की तुलना में सिएटल सीहॉक्स ने एक साल पहले उसे फॉक्सबरो में लाने की कोशिश की, लेकिन प्रस्ताव बहुत देर से आया और ईगल्स ने इसके बजाय उसे प्राप्त करना समाप्त कर दिया।

दिलचस्प रूप से पर्याप्त, उस असफल प्रयास के पीछे के कारण का एक हिस्सा (बेनेट के अलावा सिर्फ एक अभूतपूर्व खिलाड़ी और न्यू इंग्लैंड को एज रशर की वास्तविक आवश्यकता थी) माना जाता है कि माइकल बेनेट की अपने भाई मार्टेलस के साथ खेलने की इच्छा के साथ कुछ करना था - फिर एक तंग अंत देशभक्तों के साथ।

मार्टेलस बेनेट अंततः पिछले साल ऑफ सीजन के दौरान सेवानिवृत्त हो गए; लेकिन ईएसपीएन के एडम शेफ्टर के अनुसार, एक स्रोत का दावा है किउसकी रुचि हो सकती हैसेवानिवृत्ति से बाहर आने और पैट्रियट्स में फिर से शामिल होने के कारण, अब एक बार फिर उसी टीम में पेशेवर फुटबॉल खेलने का अवसर मौजूद है, जिसमें उनके भाई माइकल हैं।

जैसा कि शेफ्टर ने उपरोक्त ट्वीट में नोट किया है, एक ही एनएफएल फ्रैंचाइज़ी पर खेलने वाले भाइयों के दो सेट होने की संभावना 2019 में पैट्रियट्स के साथ बहुत वास्तविक है, विशेष रूप से माइकल बेनेट के शहर में आने के साथ, जेसन मैककॉर्टी ने अपनी इच्छा व्यक्त कीन्यू इंग्लैंड में रहें, और डेविन मैककॉर्टी ने पुष्टि कीउसने अपना मन बदल लियासेवानिवृत्ति के बारे में।

अब यह केवल मार्टेलस बेनेट के निर्णय की बात है कि क्या वह फुटबॉल में वापस आना चाहता है और पैट्रियट्स में वापस आना चाहता है। विशेष रूप से रोब ग्रोनकोव्स्की के साथटीम के साथ भविष्य अनिश्चित- और इस खबर के साथ कि फ्री एजेंट ड्वेन एलन के पास हैमियामी डॉल्फ़िन के साथ हस्ताक्षर किए- निश्चित रूप से बेनेट के वापस आने और न्यू इंग्लैंड टाइट एंड कॉर्प्स को मजबूत करने के लिए आदर्श समय लगता है।