ड्वेन एलन ने पाट्स के कैप रिलीफ के रूप में रिलीज की अधिसूचना जारी की

वयोवृद्ध तंग अंत ड्वेन एलन को न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स से उनकी रिहाई के बारे में सूचित किया गया था क्योंकि टीम को कैप राहत में 7.3 मिलियन डॉलर मिले थे।

ईएसपीएन के एनएफएल इनसाइडर एडम शेफ्टर के अनुसार, दइंग्लैंड के नए देशभक्त शनिवार को अनुभवी टाइट एंड ड्वेन एलन को सूचित किया कि वे उन्हें एनएफएल मुक्त एजेंसी से पहले रिहा करने की योजना बना रहे हैं। कदम अपेक्षित हैटीम को बचाने के लिएवेतन कैप राहत में $7.3 मिलियन।

यह भीएक बड़े आश्चर्य के रूप में नहीं आता है , क्योंकि मैदान पर एलन का उत्पादन कभी भी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा। पैट्रियट्स के साथ दो सीज़न में, एलन 113 गज और एक टचडाउन के लिए कुल 13 रिसेप्शन के साथ समाप्त हुआ। निष्पक्षता में, वह कथित तौर पर एक उत्कृष्ट लॉकर-रूम उपस्थिति और टीम के साथी थे, और जब उन्हें खेलने का समय मिला तो उन्होंने अवरुद्ध तंग अंत के रूप में कुछ अच्छा योगदान दिया।

फिर भी, जब पैट्रियट्स ने छठे दौर के ड्राफ्ट पिक और एलन के लिए दो साल पहले चौथे दौर के ड्राफ्ट पिक का कारोबार किया, तो उन्होंने पूर्व कोल्ट को रन गेम में छेद खोलने में मदद करने की तुलना में टीम के लिए बहुत कुछ करने की कल्पना की।

इंडियानापोलिस के साथ पांच सीज़न में, एलन ने औसतन 25 कैच, 290 प्राप्त करने वाले गज, और प्रति वर्ष 3.8 टचडाउन प्राप्त किए - सभी उनके न्यू इंग्लैंड के औसत 6.5 कैच, 56 प्राप्त करने वाले यार्ड और प्रति वर्ष 0.5 टचडाउन की तुलना में काफी अधिक हैं।

हालांकि रॉब ग्रोनकोव्स्की की उपस्थिति को एलन की प्रभावशीलता में गिरावट के प्रमुख कारणों में से एक के रूप में इंगित करना आकर्षक हो सकता है, लेकिन जब अधिक बारीकी से जांच की जाती है तो उस तर्क में पानी नहीं होता है।

2017 और 2018 दोनों में चोटों के कारण ग्रोनक लापता खेलों के अलावा, सुपरस्टार तंग अंतस्पष्ट रूप से खुद नहीं था पिछले सीज़न के अधिकांश समय के लिए, तब भी जब वह खेलने के लिए पर्याप्त स्वस्थ था। संभवतः, अगर कभी एलन के पास कदम बढ़ाने और प्राप्त भार को अधिक उठाने का समय होता, तो यह पिछले सीज़न होता जब टीम के पास पासिंग गेम में विकल्पों की भारी कमी थी।

यह भी ध्यान देने योग्य है कि एलन ने कोल्ट्स के साथ खेलते हुए कोबी फ्लेनर के साथ स्पॉटलाइट साझा किया। इंडियानापोलिस में मैदान पर दो तंग सिरों ने अक्सर एक-दूसरे के मिनटों को नरभक्षी बना दिया, और फिर भी दोनों ने अपने अवसरों का अधिकतम लाभ उठाने के तरीके ढूंढे और बाद में अन्य टीमों (एलन विद द पैट्रियट्स और फ्लीनर विद द न्यू ऑरलियन्स सेंट्स) के साथ अवसर अर्जित किए।

अभी भी एक मौका है कि एलन कम आधार वेतन के साथ अधिक टीम के अनुकूल सौदे पर पैट्रियट्स में लौट आए, लेकिन यह इस बात पर भी निर्भर हो सकता है कि ग्रोनकोव्स्की है या नहींसंन्यास लेने का फैसलाइस ऑफसीजन में, और क्या एलन को एक मुफ्त एजेंट के रूप में कहीं और अधिक आकर्षक अनुबंध मिल सकता है।