रॉबर्ट क्राफ्ट वेश्यावृत्ति की याचना करने के लिए "दोषी नहीं" का अनुरोध करता है

वेश्यावृत्ति की याचना करने के आरोपी न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स के मालिक रॉबर्ट क्राफ्ट ने गुरुवार को "दोषी नहीं" की एक आधिकारिक याचिका प्रस्तुत की।

एक ऐसे कदम में जिसकी व्यापक रूप से उम्मीद थी, लेकिन अभी भी गहन जांच और आलोचना का सामना करना पड़ेगा, उलझा हुआइंग्लैंड के नए देशभक्तमालिक रॉबर्ट क्राफ्टएक याचिका प्रस्तुत कीगुरुवार को याचना के आरोपों के लिए "दोषी नहीं"।

ईएसपीएन के माइक रीस के अनुसार, क्राफ्ट के वकीलों ने अपनी आधिकारिक अदालती फाइलिंग में गैर-जूरी परीक्षण का अनुरोध किया। अदालत की तारीख को भी 24 अप्रैल को सुबह 8:30 बजे ईएसटी के अपने मूल समय से बढ़ाकर 27 मार्च को सुबह 8:30 बजे ईएसटी कर दिया गया था। इस बदलाव से पैट्रियट्स को सैद्धांतिक रूप से फायदा होना चाहिए, क्योंकि यह क्राफ्ट के परीक्षण की अनुमति देगा। 201 9 एनएफएल ड्राफ्ट से बहुत पहले - जो मूल रूप से निर्धारित अदालत की तारीख के एक दिन बाद 25 अप्रैल को शुरू होता है।

क्राफ्टआरोप लगाया गया है जुपिटर, फ़्लोरिडा में ऑर्किड ऑफ़ एशिया डे स्पा में जाने के दौरान एक वेश्या को याचना करने और सेक्स के लिए भुगतान करने का। तब से मसाज पार्लर बंद कर दिया गया है और इसके संचालकों पर कथित तौर पर मानव तस्करी के आरोप हैं। पुलिस कार्रवाई फ्लोरिडा के अधिकारियों द्वारा स्थापित एक बड़े पार्लर वेश्यावृत्ति के स्टिंग का हिस्सा है, और इसके परिणामस्वरूप सैकड़ों व्यवसाय बंद हो सकते हैं और कुछ भी कहने और किए जाने से पहले व्यक्तिगत गिरफ्तारियां हो सकती हैं।

कथित तौर पर, पुलिस को पार्लर में अंडरकवर कैमरे लगाने की न्यायिक अनुमति मिली; ने कहा कि रिकॉर्डिंग उपकरण का दावा किया गया है कि क्राफ्ट के लिए भुगतान करने और फिर पार्लर कर्मचारी (कर्मचारियों) से अवैध सेवाएं प्राप्त करने के फुटेज को कैप्चर किया गया है। टेप को सार्वजनिक किया जाएगा या नहीं (या अनजाने में लीक हो गया) यह देखा जाना बाकी है।

सोमवार को, नई रिपोर्टसमय का खुलासा किया

स्थिति की जानकारी रखने वाले कुछ खेल विश्लेषकों ने दावा किया है कि उनके सूत्रों से संकेत मिलता है कि अगर दोषी ठहराया जाता है, तो क्राफ्ट कर सकता हैकठोर अनुशासन और दंड प्राप्त करें2014 में कोल्ट्स के मालिक जिम इरसे ने एनएफएल से डीडब्ल्यूआई प्राप्त करने के लिए वापस प्राप्त किया।

क्राफ्ट ने पिछले शुक्रवार को एक आधिकारिक प्रवक्ता के माध्यम से एक बयान जारी किया, जिसने दोहराया कि उनकी कानूनी टीम "स्पष्ट रूप से इनकार करती है कि श्री क्राफ्ट किसी भी अवैध गतिविधि में लिप्त हैं।" उनकी आधिकारिक याचिका आज उस विश्वास की पुष्टि करती प्रतीत होती है।